Nokia का नया Smart TV भारत में हुआ लॉन्च, प्राइस है Rs 41,999

Nokia का नया Smart TV भारत में हुआ लॉन्च, प्राइस है Rs 41,999
HIGHLIGHTS

10 दिसम्बर से होगी सेल

एंड्राइड TV की कीमत है Rs 41,999

भारत में Nokia ब्रांड का एक नया Smart TV लॉन्च किया जा चुका है और इसकी सेल 10 दिसम्बर से Flipkart पर शुरू होने वाली है। TV 55 इंच वैरिएंट में Rs 41,999 के दाम में सेल किया जाएगा और इसके फीचर्स की बात करें तो यह नया TV एंड्राइड TV 9 पर काम करता है और इसे Netflix तथा Prime Videos का सपोर्ट भी दिया गया है। एंड्राइड टीवी पर यूज़र्स प्ले स्टोर के ज़रिए स्ट्रीमिंग सर्विस और ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं। पैनल की बात करें तो यह 10-bit ADS पैनल है जो 400 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आता है। TV डॉल्बी विज़न सपोर्ट के साथ आया है।

ऑडियो फीचर्स पर नज़र डालें तो Nokia Smart TVs को JBL द्वारा 24W साउंड आउटपुट के साथ संचालित किया गया है। साउंड ट्यूनिंग और एक्वालाइज़र को JBL द्वारा बनाया गया है। TV को दो फुल रेंज ड्राईवर फ्रंट फेसिंग ट्वीटर्स और डाउन फायरिंग मिड और लो रेंज ड्राईवर्स दिए गए हैं। किसी सेपरेट वूफ़र को शामिल नहीं किया गया है। TV को डॉल्बी ऑडियो और DTS Trusurround सपोर्ट भी दिया गया है।

Nokia Smart TV क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसे 2.25GB रैम तथा 16GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। यह MEMC टेक्नोलॉजी के साथ आया है और पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाता है।

पहली नज़र में देख कर कहा जा सकता है कि यह TV एक दिलचस्प अनुभव देने वाला है। जहां तक कलर्स की बात है यह अनुभव काफी हद तक IPS पैनल जैसा ही है। ब्लैक VA panel जितना गहरा नहीं है और IPS पैनल बेहतर व्यूविंग एंगल्स देता है। कलर्स अधिक प्राकृतिक लगते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo