नोकिया स्मार्टफोंस होंगे सबसे सुरक्षित एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस: HMD

नोकिया स्मार्टफोंस होंगे सबसे सुरक्षित एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस: HMD
HIGHLIGHTS

HMD ग्लोबल साल 2017 में नोकिया ब्रांड के तहत 6 से 7 नए एंड्राइड स्मार्टफ़ोन पेश करने वाली है.

HMD ग्लोबल अपनी नोकिया ब्रांड के तहत पेश होने वाले स्मार्टफोंस को सफल बनाने को लेकर किसी भी तरह की गलती नहीं करने वाली है. इसी के चलते अब जानकारी मिली है कि नोकिया ब्रांड के तहत पेश होने वाले सभी फोंस सबसे नए एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस होंगे. साथ ही यह एंड्राइड सिस्टम सबसे सुरक्षित भी होंगे. कम्पनी की और से इस बारे में जानकारी सामने आई है.

वैसे बता दें कि, नोकिया ब्रांड ने अपने एंड्राइड फ़ोन नोकिया 6 के साथ बाज़ार में अभी हाल ही में वापसी की है. नोकिया 6 स्मार्टफ़ोन को अभी हाल ही में चीन में पेश किया गया है और लोगों में इस फ़ोन को खरीदने की होड़ सी लगी हुई है. वैसे बता दें कि, HMD ग्लोबल साल 2017 में नोकिया ब्रांड के तहत 6 से 7 नए एंड्राइड स्मार्टफ़ोन पेश करने वाली है. 

नोकिया 6 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले 2.5D गोरिला ग्लास के साथ दी गई है. यह फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 4GB की रैम से लैस है. इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. अगर इस स्मार्टफ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. इस फ़ोन में मेटल बॉडी दी गई है, जो इसे काफी खास लुक देता है. यह फोन एंड्राइड नॉगट से लैस है.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo