Nokia 9 में मौजूद होगा डुअल कैमरा सेटअप

Nokia 9 में मौजूद होगा डुअल कैमरा सेटअप
HIGHLIGHTS

Nokia 9 में कर्व्ड डिज़ाइन भी मौजूद होगा.

HMD ग्लोबल के फ्लैगशिप डिवाइस Nokia 9 के बारे में अभी तक बहुत से लीक सामने आ चुके हैं. इन लीक्स के जरिये इस फ़ोन के बारे में बहुत सी जानकारी मिली है. अब इस फ़ोन की एक नई लीक इमेज सामने आई है. इस नई इमेज से पता चला है कि इस फोन एमें वर्टीकल डुअल कैमरा सेटअप मौजूद होगा. 

इस लीक इमेज को चीनी न्यूज़ फर्म आईटी होम ने पेश शेयर किया है. इस तस्वीर में इस फ़ोन का डिज़ाइन साफ़-साफ़ देखा जा सकता है. 

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक Nokia 9 में 5.5 इंच फुल HD डिस्प्ले मौजूद होगा. यह कंपनी की पहली डिवाइस होगी जो 'Nokia OZO Audio' सपोर्ट करती है. इस डिवाइस में 8GB रैम मौजूद होगी. पहले लीक्स में यह सामने आया था कि इस डिवाइस में 4GB और 8GB रैम के विकल्प मौजूद होंगे.  

इंटरनल स्टोरेज इस डिवाइस में 64GB मौजूद होगी. लीक रेंडर से मिली जानकारी के बाद माना जा रहा है कि इस डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा. इस डिवाइस में क्विक चार्जिंग 3.0 सपोर्ट भी मौजूद होगा. 

इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सल डु्अल रियर कैमरा और फ्रंट कैमरा 12 मेगापिक्सल है. इसके अलावा इस डिवाइस में फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है. यह डिवाइस  IP68 सर्टिफिकेशन से लैस होगी. इस स्मार्टफोन को साल की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है.  

और भी अच्छी डील्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें…!!!

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo