Nokia 9 को मिला FCC सर्टिफिकेशन

Nokia 9 को मिला FCC सर्टिफिकेशन
HIGHLIGHTS

FCC की इस लिस्टिंग से सिर्फ इतना पता चला है कि, इसमें NFC और ब्लूटूथ 4.2 का सपोर्ट मौजूद होगा.

उम्मीद है कि, Nokia 9 एंड्राइड स्मार्टफ़ोन जल्द ही बाज़ार में लॉन्च होगा. अभी तक HMD ग्लोबल के अपकमिंग फ्लैगशिप डिवाइस Nokia 9 को कई बेंचमार्किंग वेबसाइट पर देखा गया है. अभी तक इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कई तरह के लीक्स भी सामने आ चुके हैं. इन लीक्स के जरिये इस फ़ोन के बारे में बहुत ही जानकारी भी मिली है. 

अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार, Nokia 9 में स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ ही 4GB और 8GB की रैम मौजूद हो सकती है. अब इस फ़ोन को FCC सर्टिफिकेशन मिला है. इसके जरिये भी इस फ़ोन के बारे में काफी जानकारी सामने आई है. हालाँकि यह जानकारी काफी नहीं मानी जा सकती है. FCC की इस लिस्टिंग से सिर्फ इतना पता चला है कि, इसमें NFC और ब्लूटूथ 4.2 का सपोर्ट मौजूद होगा.

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक Nokia 9 में 5.5 इंच फुल HD डिस्प्ले मौजूद होगा. यह कंपनी की पहली डिवाइस होगी जो 'Nokia OZO Audio' सपोर्ट करती है. इस डिवाइस में 8GB रैम मौजूद होगी. पहले लीक्स में यह सामने आया था कि इस डिवाइस में 4GB और 8GB रैम के विकल्प मौजूद होंगे.  

इंटरनल स्टोरेज इस डिवाइस में 64GB मौजूद होगी. लीक रेंडर से मिली जानकारी के बाद माना जा रहा है कि इस डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा. इस डिवाइस में क्विक चार्जिंग 3.0 सपोर्ट भी मौजूद होगा. 

इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सल डु्अल रियर कैमरा और फ्रंट कैमरा 12 मेगापिक्सल है. इसके अलावा इस डिवाइस में फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है. यह डिवाइस  IP68 सर्टिफिकेशन से लैस होगी. इस स्मार्टफोन को साल की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है.  

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo