Nokia 9.3 PureView और Nokia 7.3 के लॉन्च की डिटेल्स आई सामने

Nokia 9.3 PureView और Nokia 7.3 के लॉन्च की डिटेल्स आई सामने
HIGHLIGHTS

HMD Global ने 2020 के अंत तक अपने आप को व्यस्त रखने की पूरी तैयारी कर ली है। Nokia की ओर से इस साल तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना है

इसमें Nokia 9.3 Pureview, Nokia 7.3 और Nokia 6.3 शामिल होने की संभावना है

नई रिपोर्टों के अनुसार, ये सभी स्मार्टफोन इस साल की तीसरी तिमाही या चौथी तिमाही के अंत में लॉन्च हो सकते हैं

HMD Global ने 2020 के अंत तक अपने आप को व्यस्त रखने की पूरी तैयारी कर ली है। Nokia की ओर से इस साल तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना है। इसमें Nokia 9.3 Pureview, Nokia 7.3 और Nokia 6.3 शामिल होने की संभावना है। नई रिपोर्टों के अनुसार, ये सभी स्मार्टफोन इस साल की तीसरी तिमाही या चौथी तिमाही के अंत में लॉन्च हो सकते हैं। यानी इन्हें लॉन्च होने में अभी भी आपको 2020 के एंड तक का इंतज़ार करना पड़ सकता है। 

कंपनी इन स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए ट्रैक पर है और नए स्मार्टफोन्स पर परिक्षण भी जारी है। अगर हम पहले की कुछ रिपोर्टों पर गौर करें तो इन रिपोर्ट्स से संकेत मिल रहा है कि इन स्मार्टफोंस को अगस्त या सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है। और यहां तक कि अगर लॉन्च में देरी होती है, तो उम्मीद करें कि एचएमडी ग्लोबल उन्हें चौथी तिमाही तक पेश करने वाली है। हालाँकि नई रिपोर्ट कुछ और ही कहती है।

एनपीयू की रिपोर्ट के अनुसार, यह इस बात पर निर्भर करता है कि कोरोनोवायरस महामारी का नोकिया के उत्पादन पर कितना प्रभाव है। आपको बता देते हैं कि नोकिया को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किए हुए काफी समय हो गया है, यहाँ आपको यह भी बता देते है कि MWC 2020 के बाद से यानी इस इवेंट के रद्द होने के बाद से नोकिया की ओर से कुछ भी लॉन्च नहीं किया गया है।

अगर हम Nokia 9.3 PureView स्मार्टफोन की बात करें तो आपको बता देते हैं कि नया Nokia फोन LCD पैनल ऑफर करेगा या OLED पैनल के साथ आएगा। रूमर्स की मानें तो Nokia 9.3 PureView अंडर-डिस्प्ले कैमरा के साथ आएगा और यह एक OLED पैनल ऑफर करेगा। इसके अलावा, फोन के बैक पर 108 मेगापिक्सल का सैमसंग प्राइमरी कैमरा से लैस होगा। GSMarena की रिपोर्ट की मानें तो फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

कुछ रेपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ने Nokia 9.3 के लिए 24MP, 20MP और 48MP सेन्सर की टेस्टिंग भी की है। अगर अफवाहों पर यकीन किया जाए तो आगामी नोकिया फोन अगस्त या सितंबर में लॉन्च होगा। आगामी Nokia फोन का लॉन्च कोरोना वायरस के कारण पहले भी कैन्सल हो चुका है।

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो Nokia 9.3 Pureview में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट मिलेगा। फोन में 6.29 इंच की QHD+ P-OLED डिस्प्ले मिलेगी और यह 2K रेज़ोल्यूशन ऑफर करेगी। डिवाइस की डिस्प्ले को कोर्निंग गोरिला ग्लास 6 प्रोटेक्शन मिलेगा। फोन में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी जो Qi वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करेगी। डिवाइस USB Type-C पोर्ट के साथ आएगा और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा। नोकिया का यह स्मार्टफोन 6GB या 8GB रैम और 128GB तथा 256GB स्टोरेज के साथ आएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo