रिपोर्ट: Nokia 8.2 केवल 5G वेरिएंट में किया जाएगा पेश…

रिपोर्ट: Nokia 8.2 केवल 5G वेरिएंट में किया जाएगा पेश…
HIGHLIGHTS

Mobile World Congress में उठेगा फोन से पर्दा

केवल 5G वैरिएंट में लेगा एंट्री

HMD Global जल्द ही Nokia 8.2 5G स्मार्टफोन से पर्दा उठा सकता है जो कि कम्पनी की आगामी स्नैपड्रैगन 735 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। Nokia 8.2 से जुड़ी सामने आई ख़बरोंसे पता चलता है कि यह कोई फ्लैगशिप फोन नहीं होगा लेकिन यह कह सकते हैं कि मिड-रेंज से ऊपर का फोन होने वाला है। पिछली रिपोर्ट में सामने आया था कि Nokia 8.2 को दो वैरिएंट्स 4G LTE edition और 5G वेरिएंट के साथ लाया जाएगा। Nokia Power User की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Nokia 8.2 केवल 5G वर्जन में आएगा और डिवाइस को फ़रवरी में Mobile World Congress (MWC) 2020 के दौरान पेश किया जा सकता है।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कम्पनी दो वेरिएंट पेश करने के विचार को रोक दिया है और केवल Nokia 8.2 को ही पेश किया जाएगा। ऐसा हो सकता है कि Nokia 8.2 को अलग-अलग बाज़ार में अलग मोनिकर के साथ पेश किया जाए। इतना साफ़ हो चुका है कि कम्पनी डिवाइस को 5G एडिशन में ही पेश किया जाएगा।

Nokia 8.2 5G कम्पनी का पहला फोन होगा जो पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। अटकलें लगाई जा रही हैं कि डिवाइस में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा और फोन को क्वालकॉम के आगामी स्नैपड्रैगन 735 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। यह SoC 8nm Snapdragon 730 की पीढ़ी का अगला चिपसेट होगा। SD735 5G मॉडेम के साथ आएगा।

Nokia 8.2 5G तीन मॉडल में आएगा जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज, 6GB रैम और 128GB तथा 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलेगा। Nokia 8.2 5G में राउंड-शेप्ड क्वाड कैमरा सिस्टम मिलेगा जिसमें 64 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल होगा।

Nokia 8.2 5G फोन को किफायती दाम में लॉन्च किया जाएगा। रुमर्स के मुताबिक, फोन को US में $500 की कीमत में पेश किया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo