Nokia 6 Silver White वेरियंट अब हुआ प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध, 11 अप्रैल से शुरू होगी सेल

Nokia 6 Silver White वेरियंट अब हुआ प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध, 11 अप्रैल से शुरू होगी सेल
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन को फ़रवरी में चीन में पेश किया गया था और उम्मीद है कि यह मई में ग्लोबल बाज़ार में पेश होगा.

Nokia 6 स्मार्टफ़ोन को चीन में फ़रवरी में पेश किया गया था. चीन में इस स्मार्टफोन ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. अब कंपनी ने Nokia 6 Silver White वेरियंट पेश किया है. फिलहाल इसे चीन में पेश किया गया है. अब यह नया वेरियंट JD.com पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और इसकी सेल 11 अप्रैल को शुरू होगी. इसके 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 1699 yuan (लगभग Rs 16,016) है, वहीँ इसके 4GB रैम और 32GB वेरियंट की कीमत 1499 yuan (लगभग Rs 14131) है. इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

अब इस नए रिपोर्ट के अनुसार, HMD ग्लोबल Nokia 3310 को अप्रैल के आखिर तक बाजार में पेश कर सकते हैं. साथ ही मई में Nokia 3, Nokia 5 और Nokia 6 को भी पेश किया जा सकता है.

नोकिया 6 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले 2.5D गोरिला ग्लास के साथ दी गई है. यह फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 4GB की रैम से लैस है. इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. यह फोन एंड्राइड नूगा से लैस है. अगर इस स्मार्टफ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. इस फ़ोन में मेटल बॉडी दी गई है, जो इसे काफी खास लुक देता है.

इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo