नोकिया 6 एंड्राइड स्मार्टफ़ोन हुआ भारत में सेल के लिए उपलब्ध

नोकिया 6 एंड्राइड स्मार्टफ़ोन हुआ भारत में सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

नोकिया 6 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले 2.5D गोरिला ग्लास के साथ दी गई है. यह फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 4GB की रैम से लैस है.

HMD ग्लोबल ने भी कुछ समय पहले चीन में नोकिया 6 एंड्राइड स्मार्टफ़ोन को लॉन्च किया है. काफी दिनों से उम्मीद की जा रही थी कि, यह स्मार्टफ़ोन जल्द ही भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो सकता है. हालाँकि आधिकारिक तौर पर तो नोकिया 6 एंड्राइड स्मार्टफ़ोन अभी तक भारत में सेल के लिए उपलब्ध नहीं हुआ है, लेकिन अब एक थर्ड पार्टी रिटेलर वेबसाइट पर यह फ़ोन सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. अब नोकिया 6 एंड्राइड स्मार्टफ़ोन को भारत में ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट eBay से ख़रीदा जा सकता है. हलांकि यहाँ इस फ़ोन को Rs. 32,440 की कीमत के साथ लिस्ट किया है.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

चीन की तुलना में यह कीमत डबल है. इस फ़ोन को अगर कोई खरीद भी ले तो कंपनी इस फ़ोन की डिलीवरी अगले 25 दिनों के बाद करेगी. चीन में नोकिया 6 एंड्राइड स्मार्टफ़ोन की कीमत CNY 1,700 (लगभग Rs. 16,800) है. नोकिया 6 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले 2.5D गोरिला ग्लास के साथ दी गई है. यह फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 4GB की रैम से लैस है. इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. यह फोन एंड्राइड नॉगट से लैस है. 

अगर इस स्मार्टफ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. इस फ़ोन में मेटल बॉडी दी गई है, जो इसे काफी खास लुक देता है.

इसे भी देखें: मोटो G5 की कीमत होगी मोटो G4 से भी कम

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी C5 प्रो 28 फ़रवरी को हो सकता है लॉन्च

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo