Nokia 5.1 Plus मोबाइल फोन भारत में इसी सप्ताह दे सकता है दस्तक

Nokia 5.1 Plus मोबाइल फोन भारत में इसी सप्ताह दे सकता है दस्तक
HIGHLIGHTS

Nokia 5.1 Plus स्मार्टफोन आने वाले कुछ ही दिनों में भारत में लॉन्च किया जा सकता है, यह डिवाइस नोकिया का आगामी मोबाइल फोन है, और इसे फ्लिप्कार्ट के माध्यम से एक्सक्लूसिव तौर पर सेल किया जाने वाला है।

ऐसा कहा जा रहा है कि नोकिया की ओर से भारत में उसका नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। नोकिया के आगामी मोबाइल फोन को कंपनी की ओर से आने वाले सप्ताह में ही भारत में लॉन्च किये जाने की बात सामने आ रही है। कंपनी ने नोकिया के आगामी फोन को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से एक टीज़र भी जारी किया था, जो ऐसा दिखा रहा था कि नोकिया इस डिवाइस को एक नोकिया गेमिंग स्मार्टफोन की तरह लॉन्च करने वाली है। हालाँकि बाद में इस ट्विट को वापिस कर लिया गया था। हालाँकि फ्लिप्कार्ट पर आये एक अन्य टीज़र पेज से नोकिया के इस आगामी स्मार्टफोन के बारे में काफी कुछ सामने आ रहा है। 

नोकिया अपने जिस आगामी डिवाइस को अगले सप्ताह लॉन्च करने वाली है। इस डिवाइस को Nokia 5.1 Plus के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा आपको बता दें कि कंपनी की ओर से भारत में नोकिया 5.1 Plus स्मार्टफोन को पेश कर दिया गया था, हालाँकि इस समय इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया था। इसका मतलब है कि आगामी 24 सितम्बर को Nokia 5.1 Plus स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा 2:00PM पर किया जाने वाला है। इसका मतलब है कि नोकिया 5.1 प्लस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart के माध्यम से सेल किया जाने वाला है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि नोकिया 5.1 प्लस मोबाइल फोन को Rs 15,000 की कीमत के अंदर लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि ऐसा कहना गलत होगा, ऐसा कहा जा सकता है कि नोकिया 5.1 प्लस स्मार्टफोन की कीमत भारत में Rs 15,000 के अंदर हो सकती है।  

Nokia 5.1 Plus स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

स डिवाइस को कंपनी की ओर से एक 5.86-इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो एक 720×1520 पिक्सल की स्क्रीन होने वाली है। इसके साथ ही इसमें नौच को जगह मिलने वाली है, ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस डिवाइस को एक 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोन को एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। 

इसके अलावा इस डिवाइस में आपको एक 2.0GHz का मीडियाटेक Helio P23 या Helio P60 प्रोसेसर होने की उम्मीद है। इसके अलावा ऐसा भी माना जा रहा है कि डिवाइस में आपको एक स्नेपड्रैगन 625 चिपसेट मिल सकता है। हालाँकि इसमें असल में किस चिपसेट की मौजूदगी होगी इस बारे में कुछ भी इस लिस्टिंग से सामने नहीं आ रहा है। 

फोन को 3GB, 4GB और 6GB रैम वाले ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसकी स्टोरेज की बात करें तो यह 64GB तक ही जाने वाली है। इसका मतलब है कि 3GB रैम मॉडल एक साथ आपको 32GB की स्टोरेज मिलने वाली है, और बाकी दो अन्य रैम वैरिएंट्स के साथ आपको 64GB की स्टोरेज मिलेगी। इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। फोन एंड्राइड 8.1 Oreo पर काम करने वाला है, इसमें आपको फोटोग्राफी के लिए एक 13-मेगापिक्सल का रियर और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo