बजट फोन Nokia 2.3 हुआ लॉन्च, डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट, डुअल कैमरा और…

बजट फोन Nokia 2.3 हुआ लॉन्च, डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट, डुअल कैमरा और…
HIGHLIGHTS

Nokia 2.3 हुआ लॉन्च

जल्द भारत में भी हो सकता है लॉन्च

कीमत है EUR 109 (लगभग Rs 8,600)

Nokia 2.3 को इस गुरुवार launch कर दिया गया है। यह बजट स्मार्टफोन फ़िनलैंड की कम्पनी HMD Global ने पेश किया गया है। Nokia 2.3 को कैमरा और एंटरटेनमेंट फोकस स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया गया है और यह एंड्राइड 9.0 पाई के साथ आया है। डिवाइस में एक डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन, डुअल रियर कैमरा सेटअप, लार्ज डिस्प्ले और दो दिन की बैटरी लाइफ मिलती है।

Nokia 2.3 को EUR 109 (लगभग Rs 8,600) की कीमत में लॉन्च हुआ है और भारत में भी डिवाइस को लगभग इसी कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन को दिसम्बर के मध्य में शिप किया जाएगा। हालांकि, यह साफ़ है कि डिवाइस को भारत में लॉन्च किया जाएगा और डिवाइस चारकोल, सियान ग्रीन और सैंड कलर में आ सकता है।

Nokia 2.3 स्पेसिफिकेशन्स

डुअल सिम सपोर्ट के साथ आया Nokia 2.3 एंड्राइड 9 पाई पर चलता है। स्मार्टफोन में 6.2 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 720×1520 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। डिवाइस को क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो A22 SoC द्वारा संचालित किया गया है और इसे 2GB रैम के साथ पेयर किया गया है।

Nokia 2.3 में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिला है जिसमे एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और इसका अपर्चर f/2.2 है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है जो पोर्ट्रेट मोड और मल्टीप्ल बोकेह इफेक्ट्स डिलीवर करता है। रियर कैमरा सेटअप के साथ ही एक LED फ़्लैश मोड्यूल भी मिलता है। Nokia 2.3 के फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो f/2.4 अपर्चर के साथ आया है।

डिवाइस में 32GB का स्टोरेज मिल रहा है और इसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 400GB तक बढ़ा सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS, माइक्रो-USB (v2.0) और 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी मिल रही है और इसके साथ 5W चार्जर दिया गया है। डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट की के अलावा, HMD Global का कहना है कि Nokia 2.3 ड्यूरेबल पॉलीमर बॉडी के साथ आई है और बेहतर ग्रिप के लिए इसे 3D नेनो टेक्सचर दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo