5.5-इंच डिस्प्ले से लैस हो सकता है शाओमी Mi 5s स्मार्टफ़ोन

5.5-इंच डिस्प्ले से लैस हो सकता है शाओमी Mi 5s स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

इसमें 6GB की रैम भी मौजूद होगी. यह एक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा. Mi 5s स्मार्टफ़ोन में फ़ोर्स टच टेक्नोलॉजी भी मौजूद होगी.

अभी कुछ समय पहले ही सामने आये एक लीक में जानकारी दी गई थी कि, जल्द ही शाओमी Mi 5 का एक नया वर्जन Mi 5s पेश करेगी. उस समय बताया गया था कि, Mi 5 में भी 5.15-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी. हालाँकि अब सामने आये एक लीक में पता चला है कि, Mi 5s स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी. 

इसके साथ ही इस नए लीक में कुछ और जानकारी भी लीक की गई है, इसके अनुसार, इसमें एक फुल HD डिस्प्ले मौजूद होगी, यह स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर से लैस होगा. साथ ही इसमें 6GB की रैम भी मौजूद होगी. यह एक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा. Mi 5s स्मार्टफ़ोन में फ़ोर्स टच टेक्नोलॉजी भी मौजूद होगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

अगर Mi 5s स्मार्टफ़ोन Mi 5 की जगह लेगा तो, बता दें कि, शाओमी Mi 5 स्मार्टफ़ोन भारत में मार्च में पेश हुआ था और अब तक यह स्मार्टफ़ोन सिर्फ वाइट कलर में ही सेल के लिए उपलब्ध था. कम्पनी ने भारत में इस स्मार्टफ़ोन का 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाला वर्जन ही पेश किया है. अगर शाओमी Mi 5 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5.15-इंच की फुल-HD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. ये डिस्प्ले कर्वेड 3D सेरामिक ग्लास के साथ आती है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 428ppi है. यह फ़ोन कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर, अड्रेनो 530 GPU और 3GB रैम से लैस है.

इसके साथ ही शाओमी Mi 5 स्मार्टफ़ोन में LED फ़्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, ये कैमरा फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ आता है. इस फ़ोन से 4K विडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है. इस फ़ोन में 4-अल्ट्रापिक्सल फ्रंट कैमरा भी दिया गया है, जो की 2-माइक्रोन पिक्सेल्स के साथ आता है. दोनों कैमरों में f/2.0 अपर्चर मिलता है. फोन का साइज़ 144.5×69.2×7.25mm और वजन 129 ग्राम है. फ़ोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है. ये फ़ोन क्विक चार्जिंग फीचर से लैस है. फोन में टाइप-C USB पोर्ट है. कनेक्टिविटी फीचर में वाई-फाई 802.11 A/B/G/AC, ब्लूटूथ 4.2, ग्लोनास और NFC मौजूद हैं.

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स बोल्ट सुप्रीम 4 कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट

इसे भी देखें: शाओमी इस साल एक महंगा फ़ोन लॉन्च कर सकती है, कीमत होगी 600 डॉलर

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo