बेहद कम बजट में 6000mAh की बड़ी बैटरी वाले फोंस, साथ ही ऑफर करते हैं बेस्ट स्पेक्स

बेहद कम बजट में 6000mAh की बड़ी बैटरी वाले फोंस, साथ ही ऑफर करते हैं बेस्ट स्पेक्स
HIGHLIGHTS

6000mAh बैटरी वाले फोंस के बारे में जानें

टेक्नो, रेडमी, रियलमी के फोंस पर दमदार डिस्काउंट

भारत में मौजूद बड़ी बैटरी वाले फोन

स्मार्टफोन बाज़ार में कई नए स्मार्टफोंस हर दिन लॉन्च होते हैं और ये बेहतर स्पेक्स ऑफर करते हैं। अगर एक दमदार बैटरी वाले फोन की तलाश में हैं तो इस लिस्ट पर नज़र डाल सकते हैं। हमने सस्ती कीमत में आने वाले बेस्ट बैटरी फोंस की लिस्ट बनाई है। लिस्ट में टेक्नो, रेडमी, रियलमी आदि के फोंस को रखा गया है। चलिए जानते हैं इंडिया में बड़ी बैटरी वाले फोन के बारे में…

Tecno Spark Power 2

Tecno Spark Power 2 भी मीडियाटेक हीलियो P22 SoC द्वारा संचालित है और इसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ उतारा गया है और स्टोरेज को SD कार्ड से 256GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। स्मार्टफोन में 7 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है और इसका रेज़ोल्यूशन 1640 x 720 पिक्सल है।

Tecno Spark Power 2 में मुख्य कैमरा को 5 मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस, 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेन्सर और चौथे AI लेंस के साथ पेयर किया गया है। Tecno का दावा है कि 6,000mAh की बैटरी सिंगल चार्ज में चार दिन तक चल सकती है। इसे 18W चार्जर के साथ लाया गया है जो आधे घंटे में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकते है।

Redmi 9 Power

Redmi 9 Power में 6.53 इंच की FH+  ड्रॉप डिस्प्ले दी गई है और इसे कोरनिंग गोरीला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। डिज़ाइन की बात करें तो Redmi phone अच्छा दिखाई देता है और बढ़िया टेक्स्चर्ड बैक के और विब्रेंट कलर ऑफर करता है। बैक पैनल पर रेडमी लोगो दिया गया है। कैमरा सेटअप और पूरा डिज़ाइन फोन को क्लीन और प्रीमियम लुक देता है।  

Redmi 9 Power is की खासियत इसकी 6000mAh बैटरी है जिसे 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा फोन में USB Type C पोर्ट, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर और AI फेस अनलॉक मिल रहा है।

Moto G9 Power

Moto G9 Power मोबाइल फोन में आपको एक 6.8-इंच की एक HD+ IPS डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेप ड्रैगन 662 प्रोसेसर और 4GB की रैम मिल रही है। अगर कैमरा आदि की बात की जाए तो फोन में आपको एक 64Mp का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का सेकेंडरी कैमरा भी देखने को मिलेगा यह एक मैक्रो लेंस है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। 

फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो आपको कंपनी की ओर से 20W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होकर मिल रही है। 

Tecno Pova

टेक्नो पोवा लंबे समय तक चलने वाली 6000एमएएच बैटरी के साथ आता है। यह बैटरी 30 दिन का स्टैण्डरबाय टाइम देती है। यह डिवाइस 18W का ड्युअल आइसी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करती है जोकि स्मार्टफोन को सिंगल आइसी फास्ट  चार्ज की तुलना में 20 प्रतिशत तेजी से चार्ज करता है। इन-बॉक्स  फास्ट् चार्जर महज 10 मिनट की चार्जिंग पर 20 घंटे का म्यूजिक प्लेेबैक अथवा 4 घंटे का कॉलिंग टाइम मुहैया कराता है। सबसे महत्वपूर्ण, इसमें एक 3डी मल्टी‍लेयर ग्रेफाइट और थर्मल कंडक्टिव जेल हीट डिसिपेशन सॉल्यूुशन भी है जोकि कम चार्जिंग तापमान के साथ गेम का जबर्दस्त अनुभव देता है। 

Realme C15 

Realme C15 स्मार्टफोन में आपको एक 6.5-इंच की HD+ स्क्रीन मिल रही है, इसमें भी आपको गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक वाटरड्राप नौच भी मिल रही है। फोन में आपको MediaTek Helio G35 चिपसेट मिल रहा है। इसके अलवा इस मोबाइल फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। इसमें आपको 18W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है। 

Realme C12

Realme C12 मोबाइल फोन को एक 6.5-इंच की HD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा आपको बता देते है कि इसमें आपको एक वाटरड्राप नौच भी मिल रहा है, इस मोबाइल फ़ोन में आपको 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो मिल रहा है। फोन में आपको गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। यह बैटरी आपको 10W की चार्जिंग स्पीड से लैस है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo