मोटोरोला 2019 की Moto G7 सीरीज़ में पेश करेगा G7 और G7 Plus स्मार्टफोन

मोटोरोला 2019 की Moto G7 सीरीज़ में पेश करेगा G7 और G7 Plus स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

मोटोरोला अगले साल अपनी Moto G7 सीरीज़ में केवल G7 और G7 Plus स्मार्टफोन को शामिल करेगा, इस अपकमिंग सीरीज़ में G7 Play मौजूद नहीं होगा। जबकि Moto G6 सीरीज़ में Moto G6, Moto G6 Play और Moto G6 Plus तीन फोंस को लॉन्च किया गया था।

इस साल अप्रैल में मोटोरोला ने ब्राज़ील में अपनी मोटो G6 सीरीज़ के स्मार्टफोंस Moto G6, Moto G6 Play और Moto G6 Plus को लॉन्च किया था जिसमें से दो स्मार्टफोंस Moto G6 और Moto G6 Play को कंपनी ने जून में भारत में लॉन्च किया था और Moto G6 Plus को पिछले हफ्ते ही भारत में लॉन्च किया गया है। अब एक नई रिपोर्ट ऑनलाइन सामने आ चुकी है जिसमें दावा किया गया है कि लेनोवो के अधिकृत मोटोरोला अगले साल Moto G7 सीरीज़ पेश करेगी।

MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला की आगामी G7 सीरीज़ के दो आगामी फोंस Moto G7 और Moto G7 Plus का पता चला है। रिपोर्ट से यह भी जानकारी मिली है कि 2019 में Moto G7 और Moto G7 Plus को अगले साल लॉन्च किया जाएगा लेकिन इस बार सीरीज़ में Moto G7 Play स्मार्टफोन शामिल नहीं होगा।

Motorola काफी समय से G7 लाइन-अप पर काम कर रहा है। पिछले महीने मोटो के दो नए स्मार्टफोंस को ऑनलाइन देखा गया था। XDA Developers की रिपोर्ट के अनुसार, इन स्मार्टफोंस में से एक को वॉटरड्राप-स्टाइल नौच (Oppo F9 Pro के समान) के साथ देखा गया था जो कि आगामी Moto G7 हो सकता है।

इन लीक्ड फोटोज के ज़रिए ग्राफिक डिज़ाइनर Waqar Khan ने हाल ही में कुछ रेंडर्स साझा किए थे जिससे अंदाज़ा होता है कि Moto G7 कैसा दिखाई देगा। रेंडर्स में Moto G7 के किनारों पर मिनिमल बेज़ेल्स को देखा जा सकता है। डिस्प्ले के टॉप पर वॉटरड्राप नौच मौजूद है जिसमें सेल्फी कैमरा को जगह दी जाएगी जिसके ऊपर इयरपीस मौजूद होगा। 

डिवाइस के बैक की बात करें तो यहां हॉरिजॉन्टली कर्व्ड रियर पनाल ग्लास का बना लगता है। बैक पर सर्कुलर मोड्यूल भी मौजूद है जहां डुअल-कैमरा सिस्टम और टू-टोन LED फ़्लैश को जगह दी जाएगी। सर्कुलर मोड्यूल के नीचे मोटोरोला का सिग्नेचर ‘बैटविंग लॉगो मौजूद है जो फिंगरप्रिंट सेंसर का भी काम कर सकता है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo