मोटोरोला ने मोटो G4 प्लस के लिए एंड्राइड नॉगट की टेस्टिंग शुरू की

मोटोरोला ने मोटो G4 प्लस के लिए एंड्राइड नॉगट की टेस्टिंग शुरू की
HIGHLIGHTS

फ़िलहाल यह टेस्टिंग ब्राज़ील में की जा रही है, जिसका मतलब है कि मोटो G4 प्लस में बहुत ही कम यूजर्स के पास एंड्राइड नॉगट मौजूद होगा.

मोटो G4 प्लस में बहुत जल्द ही कभी-भी एंड्राइड नॉगट का अपडेट मिल सकता है. रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने इस स्मार्टफोन पर एंड्राइड 7.0 नॉगट का टेस्ट शुरू कर दिया है. इस वजह से मोटो G4 प्लस पहला नॉन-गूगल डिवाइस होगा जो एंड्राइड नॉगट के साथ आएगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

फ़िलहाल यह टेस्टिंग ब्राज़ील में की जा रही है, रिपोर्ट में कहा गया है कि, यूजर्स को 953MB कि अपडेट को डाउनलोड करना होगा. हालाँकि सभी को यह फ़िलहाल इसका एक्सेस नहीं मिलेगा. सोक टेस्ट इस अपडेट के बीटा पीरियड की तरह होता है, जो बहुत ही थोड़े से लोगों को टेस्टिंग के लिए भेजा जाता है. हालाँकि इससे यह भी साफ़ होता है कि कंपनी मोटो G4 प्लस के लिए बहुत ही जल्द एंड्राइड नॉगट के अपडेट को जारी कर देगी और अभी यूजर्स को यह अपडेट बहुत ही जल्द मिल जायेगा. लेकिन उम्मीद है कि इस अपडेट के लिए भारतीय यूजर्स को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा.

मोटोरोला ने इससे पहले अपने फोंस की एक लिस्ट जारी की थी, जिन्हें एंड्राइड 7.0 नॉगट का अपडेट मिलेगा. इसमें मोटो G (4th जेन), मोटो G4 प्लस, मोटो G प्ले, मोटो X प्योर एडिशन, मोटो X स्टाइल, मोटो X प्ले, मोटो X फ़ोर्स, ड्रोइड टर्बो 2, ड्रोइड मैक्स 2, मोटो Z, मोटो Z ड्रोइड, मोटो Z प्ले, मोटो Z प्ले ड्रोइड और नेक्सस 6 को यह नया अपडेट मिलेगा. 

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo