Motorola Razr Foldable Phone आज हो सकता है लॉन्च, भारत में भी आने की संभावना

Motorola Razr Foldable Phone आज हो सकता है लॉन्च, भारत में भी आने की संभावना
HIGHLIGHTS

Motorola Razr Foldable Phone को आज किया जा सकता है लॉन्च

मोटोरोला Razr 2019 फोन को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि यह एक वर्टीकल फोल्डिंग डिजाईन से लैस होगा

मोटोरोला Razr Foldable फोन में आपको एक 6.2-इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है

मोटोरोला अपने वर्टीकल फोल्डिंग फोन Motorola Razr 2019 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। अतीत से प्रीमियम दिखने वाला फ्लिप फोन वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार है। यह कार्यक्रम आज लॉस एंजिल्स में आयोजित किया जाएगा, लेकिन मोटोरोला ने इसके आयोजन के समय की पुष्टि नहीं की है। रेजर फोल्डेबल फोन हाल के दिनों में कई बार लीक हो चुका है। कथित रेंडर्स फ्लिप-जैसी डिज़ाइन दिखाते हैं जिसमें फ्रंट पैनल पर सेकेंडरी डिस्प्ले शामिल होता है।

मोटोरोला अपने फोल्डेबल फोन की घोषणा करने की बहुत संभावना है क्योंकि कंपनी ने आज के कार्यक्रम के लिए निमंत्रण भेजा है जिसमें "किसी अन्य के विपरीत एक मूल" शीर्षक के साथ एक जीआईएफ शामिल था। इसके अलावा, यह भी उल्लेख किया कि "आप फ्लिप करने जा रहे हैं।"

इसके अलावा, मोटोरोला इंडिया ट्विटर अकाउंट ने अपनी कवर इमेज को बदल दिया है जो सामने आया मोटोरोला रेजर 2019 जैसा दिखता है। इसलिए, यह अनुमान लगाया गया है कि फोल्डेबल फोन भारत के लिए भी अपना रास्ता बना सकता है। हालांकि, यूके, ब्राजील, कनाडा सहित ट्विटर पर सभी आधिकारिक मोटोरोला के खाते और एक ही कवर छवि निर्धारित की गई है।

Motorola Razr 2019 की लाइव फोटो वेबो पर देखी गई है और यह फोन की पतली चिन को दिखाती है। आप बटन की आउटलाइन को भी देख सकते हैं जो फिंगरप्रिंट सेंसर और फोन को ऑन करने के लिए काम करेगा। बॉटम पैनल में USB Type-C पोर्ट मिलता है लेकिन डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक नहीं मिलता है। इसके अलावा डिस्प्ले के टॉप पर एक बोट शेप का नौच रखा गया है जिसमें फ्रंट कैमरा और इयरपीस रखे गए हैं।

इसके अलावा, टिप्स्टर Evan Blass (@evleaks) ने Motorola Razr 2019 के कुछ और रेंडर साझे किए थे जिससे फोन को फोल्डेड और अनफोल्डेड फॉर्म में देखा गया है। फोन की दाईं ओर वोल्यूम रॉकर और पॉवर बटन मौजूद हैं। एक रेंडर से पता चलता है कि कवर डिस्प्ले एक क्विक व्यू स्क्रीन का काम करेगी जिसमें नोटिफिकेशन आदि को देखा जा सकता है।  

Motorola Razr 2019 स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ आएगा जिसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। डिवाइस मुख्य डिस्प्ले पैनल 6.2 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी जिसका रेज़ोल्यूशन 876×2142 पिक्सल होगा जबकि कवर डिस्प्ले का रेज़ोल्यूशन 600×800 पिक्सल होगा। फोन में 2,730mAh की बैटरी दी गई है और इसका प्राइस EUR 1,500 (roughly Rs 1,19,000) रह सकती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo