Motorola One Zoom के रेंडर आए सामने, फ़ोन जल्द हो सकता है लॉन्च

Motorola One Zoom के रेंडर आए सामने, फ़ोन जल्द हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Motorola One Pro का रीब्रांडेड वर्जन होगा डिवाइस

IFA 2019 टेक ट्रेड शो में किया जा सकता है लॉन्च

तीन रंगों में किया जाएगा पेश

Motorola One Zoom के बारे में हम पिछले कुछ दिनों से ख़बरें आती देख रहे हैं और Mobile Phone में क्वैड कैमरा सेटअप मिलने की ख़बरें भी आ रही हैं। अब नई रिपोर्ट से ये संकेत मिलते हैं कि यह डिवाइस आगामी Motorola One Pro एंड्राइड वन फोन का रीब्रांडेड वर्जन होगा और One Zoom को इसके समान Features जैसे Amazon Alexa और अन्य कुछ अतिरिक्त ऐप्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। लेनोवो अधिकृत कम्पनी Motorola IFA 2019 टेक ट्रेड शो के दौरान बर्लिंग, जर्मनी में अगले महीन इस फोन को लॉन्च कर सकती है।

Motorola One Zoom Specifications और Features

Motorola One Zoom के नए रेंडर से तीन रंगों, पर्पल, ब्लैक और गोल्ड कलर का पता चला है। दूसरे रेंडर से यह साफ़ हुआ है कि डिवाइस टर्बो पॉवर फ़ास्ट चार्ज सपोर्ट करेगा। Motorola One Zoom में 6.2 इंच की सुपर AMOLED Full-HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसके टॉप पर वॉटरड्रॉप नौच मिलेगा और साथ ही डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलने वाला है। स्मार्टफोन 11nm स्नैपड्रैगन 675 SoC से लैस होगा और इसे 4GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा। स्मार्टफोन में 128GB का बिल्टइन स्टोरेज दिया जाएगा जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ा सकते हैं।

Mobile Phone में क्वैड रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा, दूसरा कैमरा वाइड-एंगल लेंस, तीसरा टेलीफ़ोटो लेंस होगा जो 5X हाइब्रिड ज़ूम में तस्वीरें कैप्चर करेगा और चौथा कैमरा डेप्थ सेंसर होगा। कैमरा में डेडिकेटेड नाईट मोड, लो-लाइट में हाई रेज़ोल्यूशन तसवीरें कैप्चर करने की क्षमता मिलने वाली है। One Zoom को एंड्राइड 9 पाई OS पर लॉन्च किया जाएगा हालांकि, यह डिवाइस एक एंड्राइड वन डिवाइस नहीं होगा, जबकि Motorola One Pro एक एंड्राइड वन फोन है।

Motorola One Zoom Price

Motorola One Zoom की कीमत 400 euros (~$445), के करीब रह सकती है जो कि लगभग Rs 32,000 होती है। अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि भारत में मोटोरोला इस फोन को लॉन्च करेगा और किस कीमत में इसे पेश किया जाएगा।

Via

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo