Motorola One Power Android One स्मार्टफोन को भारत में 24 सितम्बर को किया जा सकता है लॉन्च

Motorola One Power Android One स्मार्टफोन को भारत में 24 सितम्बर को किया जा सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में Moto G6 Plus स्मार्टफोन को लॉन्च करने के बाद अब मोटोरोला की ओर से भारत में इसका एंड्राइड वन स्मार्टफोन मोटोरोला वन पॉवर स्मार्टफोन को भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

ऐसा सामने आ रहा है कि जल्द ही मोटोरोला की ओर से भारत में उसके मोटोरोला वन पॉवर एंड्राइड वन स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है, आपको बता दें कि कंपनी ने अपने मोटो जी6 प्लस स्मार्टफोन को अभी हाल ही में लॉन्च किया था, हालाँकि इस स्मार्टफोन को कुछ निंदा का सामना करना पड़ा था। आपको बता दें कि मोटोरोला की ओर से यह डिवाइस यानी मोटोरोला वन पॉवर स्मार्टफोन दूसरा एंड्राइड वन डिवाइस है, इसके पहले कंपनी की ओर से उसका मोटोरोला मोटो एक्स4 स्मार्टफोन लॉन्च किया जा चुका है। Motorola Moto X4 भारत में मोटोरोला का पहला एंड्राइड स्मार्टफोन था।

अगर हम Motorola One Power स्मार्टफोन की बात करें तो आपको बता देते हैं कि मोटोरोला वन पॉवर स्मार्टफोन को एक 5,000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। इसके मोटोरोला वन पॉवर स्मार्टफोन में एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 636 चिपसेट और ड्यूल कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में एक 6.2-इंच की एक FHD+ डिस्प्ले मौजूद है। हालाँकि देखना होगा कि अपने इन स्पेक्स के साथ भारत में Motorola One Power स्मार्टफोन को किस कीमत में लॉन्च किया जाता है।

24 सितम्बर को भारत में लॉन्च हो सकता है मोटोरोला वन पॉवर

मोटोरोला ने भारत के अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक ट्विट किया है, और इस डिवाइस के बारे में जानकारी दी है। इस ट्विट में 24 सितम्बर की डेट सामने आ रही है। इस ट्विट के एक 15 सेकंड का विडियो देखा जा सकता है। जो इस डिवाइस के बारे में जानकारी दे रहा है। इसके अलावा आपको बता दें कि अभी तक Motorola One Power को लेकर अभी तक कोई भी इनवाइट आदि सामने नहीं आया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo