मोटोरोला वन पॉवर एंड्राइड वन स्मार्टफोन की तस्वीरें और स्पेक्स हुए लीक

मोटोरोला वन पॉवर एंड्राइड वन स्मार्टफोन की तस्वीरें और स्पेक्स हुए लीक
HIGHLIGHTS

मोटोरोला वन पावर की डिस्प्ले पर एक नौच मौजूद है और इसमें डुअल-रियर कैमरा सेटअप है।

मोटोरोला वन पावर नामक एक एंड्रॉइड वन संचालित डिवाइस पर काम कर रहा है, और हम स्मार्टफोन पर अपना पहला अच्छा नजरिया प्राप्त कर चुके हैं। SlashLeaks ने डिवाइस की एक तस्वीर पोस्ट की है जो आगामी स्मार्टफोन है। डिवाइस में डिस्प्ले पर एक नौच है, और कुछ दिन पहले लीक हुए प्रेस रेंडर की तरह दिखता है।

तस्वीर में स्मार्टफोन डिस्प्ले ऑन है, हालांकि, केवल मोटोरोला और लेनोवो लोगो इस तस्वीर में दिखाई देते हैं। डिवाइस के दाहिने किनारे पर स्थित पावर और वॉल्यूम रॉकर मौजूद हो सकते हैं। तस्वीर में ब्राइटनेस को ऑन करने से पता चलता है कि फोन के बॉटम पर 'मोटोरोला' ब्रांडिंग दिखाई देगी, न कि 'मोटो' जैसा कि हमने पिछले उपकरणों पर देखा है।

एक अलग लीक में, ट्विटर उपयोगकर्ता, Andri Yetim ने फोन के साथ-साथ कुछ स्पेसिफिकेशंस के बारे में और अधिक प्रेस इमेजेस पोस्ट की हैं। उनके ट्वीट्स के मुताबिक, मोटोरोला वन पावर एफएचडी + डिस्प्ले पेश कर सकती है और इसे स्नैपड्रैगन 636 एसओसी द्वारा संचालित किया जा सकता है। डिवाइस को 64 जीबी स्टोरेज के साथ 6 जीबी रैम की पेशकश करने के लिए भेजा गया है। फोन को क्रमश: एफ / 1.8 और एफ / 2.0 एपर्चर लेंस के साथ 16 एमपी + 5 एमपी डुअल-रियर कैमरे के साथ पेश किया जा सकता है। फ्रंट पर, फोन में एक एफ / 1.9 एपर्चर लेंस के साथ एक 16 एमपी कैमरा पेश करने की उम्मीद है। ट्वीट्स में यह भी उल्लेख किया गया है कि मोटोरोला वन पावर में 3780 एमएएच बैटरी मौजूद हो सकती है।

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, नया फोन एक एंड्रॉइड वन डिवाइस होने की उम्मीद है, जो इसे कंपनी का इस प्रोग्राम का दूसरा फोन होगा । पहला मोटो एक्स 4 का US संस्करण है। प्रोग्राम के हिस्से के रूप में, फोन स्टॉक एंड्रॉइड प्राप्त करेगा, और ओएस के संस्करणों में अपडेट होने वाले पहले डिवाइसों में से एक होगा।

लेनोवो आज भारत में मोटो जी 6 और जी 6 प्ले लॉन्च करने के लिए भी तैयार है। मोटो जी 6 में एफएचडी + रेज़ोल्यूशन वाला 18: 9 5.7 इंच का डिस्प्ले है, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्लेटफॉर्म पर चलता है, और मेमोरी का विकल्प प्रदान करता है और भंडारण: 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज या 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज। मोटो जी 6 प्ले मोटो जी 6 का एक अधिक किफायती संस्करण है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo