Motorola One Hyper स्मार्टफोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ 3 दिसम्बर को किया जा सकता है लॉन्च

Motorola One Hyper स्मार्टफोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ 3 दिसम्बर को किया जा सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Motorola की ओर से उसका पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है

सामने आ रहा है कि Motorola की ओर से Motorola One Hyper स्मार्टफोन को दिसम्बर महीने में ब्राज़ील में लॉन्च किया जा सकता है

इसकी लॉन्च डेट 3 दिसम्बर होने वाली है

Motorola अपने नए फोन को लेकर कुछ लेट नजर आ रहा है। आपको बता देते हैं कि कंपनी की ओर से उसकी One सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किये जाने की खबर आ रही हैं। अपने Motorola One Zoom, Motorola One Macro, Motorola One Action को कंपनी ने इसी सीरीज में लॉन्च किया है। अब सामने आ रहा है कि इसी सीरीज में कंपनी की ओर से एक नए मोबाइल फोन यानी Motorola One Hyper को भी लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता देते हैं कि One Hyper मोबाइल फोन को 3 दिसम्बर को ब्राज़ील के बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि इसके बाद इसे अन्य बाजारों में भी लॉन्च किया जा सकता है। 

Motorola की ओर से One Hyper स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए मीडिया को न्योता देना भी शुरू कर दिया है, अर्थात् कंपनी ने मीडिया इनवाईट भी भेजने शुरू कर दिए हैं। इस इनवाईट से ही नजर आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलने वाला है। अगर ऐसा होता है तो सामने आ रहा है कि यह कंपनी का पहला मोबाइल फोन होने वाला है जो पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा। हालाँकि इसके अलावा Redmi K20 सीरीज और Realme X को भी कुछ ऐसा ही कैमरा के साथ लॉन्च किया जा चुका है। इस लिस्ट में अन्य कुछ और फोंस का भी नाम शामिल है। 

One Hyper को US FCC पर XT2027-1 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। इसके अलावा, इन्टरनेट पर डिवाइस की बैटरी से जुड़ी जानकारी की मानें तो Motorola One Hyper फोन में 4000mAh की बैटरी मिलने वाली है।

FCC की लेटेस्ट लिस्टिंग से Motorola One Hyper के मेजरमेंट का पता चला है। डिवाइस की लम्बाई 160mm और चौड़ाई 71mm हो सकती है। डिवाइस में 6.39 इंच की डिस्प्ले मिलने की अफवाहें सामने आ चुकी हैं। यह भी सामने आया है कि आगामी फोन में NFC सपोर्ट मिलेगा।

Motorola One Hyper में फुल HD+ IPS नौच-लेस डिस्प्ले मिलेगा और डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट द्वारा संचालित होगा जिसे 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। डिवाइस के स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी मिल सकता है।

अब ऑप्टिक्स की बात करें तो Motorola One Hyper में डुअल रियर कैमरा मिल सकता है जिसमें एक 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा और दूसरा 8 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। One Hyper की ख़ासियत इसका 32 मेगापिक्सल का कैमरा होगा जिसका अपर्चर f/2.0 होगा। Motorola One Hyper एंड्राइड 10 पर आधारित होगा। इसके अलावा, डिवाइस में USB Type-C पोर्ट, फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक मिलेगा। पिछले लीक में रियर पैनल पर मोटोरोला लोगो को देखा गया है।

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo