GoPro स्टाइल विडियो कैमरा से लैस Motorola One Action Flipkart पर सेल में उपलब्ध

GoPro स्टाइल विडियो कैमरा से लैस Motorola One Action Flipkart पर सेल में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Flipkart पर ओपन सेल में आया Motorola One Action

पा सकते हैं बढ़िया बैंक ऑफर्स

डेडिकेटेड GoPro स्टाइल विडियो कैमरा से है लैस

Motorola ने हाल ही में अपना One Action स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है और यह डिवाइस ट्रिपल कैमरा सेटअप से एक डेडिकेटेड GoPro स्टाइल विडियो कैमरा ऑफर करता है तथा मोबाइल फोन में 21:9 CinemaVision पंच-होल डिज़ाइन वाली डिस्प्ले दी गई है। Motorola One Action को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर ओपन सेल में पेश कर दिया गया है और फोन को डेनिम ब्लू या पर्ल वाइट विकल्प में खरीदा जा सकता है।

Motorola का यह फोन एंड्राइड वन प्रोग्राम का हिस्सा है, अर्थात यूज़र्स को तीन साल तक लगातार सिक्योरिटी अपडेट्स मिलने वाले हैं। इसके अलावा, फोन को अगले दो सालों में एंड्राइड 10 और एंड्राइड 11 अपडेट भी मिलेंगे। यह स्मार्टफोन Motorola One सीरीज़ का चौथा स्मार्टफोन है, इससे पहले कम्पनी Motorola One Vision, Motorola One और One Power मोबाइल फोंस को लॉन्च कर चुकी है।

Motorola One Action Price

Motorola One Action 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ लॉन्च हुआ है। फोन की कीमत Rs 13,999 रखी गई है। अगर डिवाइस को Axis Bank Buzz Credit कार्ड द्वारा खरीदते हैं तो 10% डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं और साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड द्वारा फोन को खरीदने पर 5% का अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

Motorola One Action Specifications

Motorola One Action 6.3 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आया है और इसका रेज़ोल्यूशन 1080×2520 पिक्सल है। यह IPS सिनेमा विज़न डिस्प्ले है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 21:9 है। Motorola One Action स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। कैमरा सेटअप में 16 मेगापिक्सल का एक्शन कैमरा सेंसर 2 माइक्रोन पिक्सल साइज़ और f/2.2 लेंस के साथ रखा गया है। दूसरा 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर f/1.8 लेंस के साथ आया है और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है जो f/2.2 लेंस के साथ आया है। डिवाइस में दिया गया 16 मेगापिक्सल का कैमरा 4-इन-1 पिक्सल बिनिंग टेक का उपयोग कर के 4 मेगापिक्सल की तस्वीर डिलीवर करता है।

Motorola One Action एंड्राइड 0 पाई पर आधारित है और इस डुअल-सिम फोन को एंड्राइड 10 और 11 पर भी अपग्रेड किया जाएगा। Motorola One Action फोन को ओक्टा-कोर सैमसंग एक्सिनोस 9609 SoC के साथ लॉन्च किया गया है। प्रोसेसर को Mali G72 MP3 GPU और 4GB रैम के साथ पेयर किया गया है। Motorola One Action में 3,500mAh की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo