आज भारत में लॉन्च होगा Motorola का 5G फोल्डेबल फोन Moto Razr 5G, कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग?

आज भारत में लॉन्च होगा Motorola का 5G फोल्डेबल फोन Moto Razr 5G, कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग?
HIGHLIGHTS

आज भारत में Motorola का 5G फोल्डेबल फोन Moto Razr 5G लॉन्च होने जा रहा है

आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को आज भारत में एक वर्चुअल लॉन्च इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाने वाला है

Motorola का 5G फोल्डेबल फोन Moto Razr 5G भारत में इस मोबाइल फोन को कड़ी टक्कर दे सकता है

मोटोरोला आज भारत में Moto Razr 5G लॉन्च करने की तैयारी में है। और क्योंकि इस समय कोई भौतिक, ऑफ़लाइन लॉन्च, ईवेंट नहीं  हो रहे हैं, इसी कारण इस मोबाइल फोन को भी एक वर्चुअल लॉन्च इवेंट के दौरान ही लॉन्च किया जाने वाला है। मोटोरोला भारत में YouTube पर Moto Razr 5G लॉन्च कर रहा है, और यदि आप वीडियो देखना चाहते हैं, तो आप मोटोरोला इंडिया पेज के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं। जैसा कि नाम से पता चलता है, मोटोरोला मोटो रेज़र 5 जी 2019 में लॉन्च किए गए मोटो रेज़र की ही पीढ़ी का नया मोबाइल फोन है। यह भी एक फोल्डेबल स्क्रीन वाला फोन है और इसे फ्लिपकार्ट पर सेल किया जा सकता है।

Motorola Moto Razr 5G मोबाइल फोन की अनुमानित कीमत 

Moto Razr 5G को ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया जा चुका है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को 1,399 डॉलर यानी लगभग Rs 1,02,600 की कीमत में पेश किया जा चुका है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि भारत में भी आज लॉन्च के दौरान ही पता चल जाने वाला है कि Moto Razr 5G का इंडिया प्राइस क्या होने वाला है, हालाँकि ऐसा माना जा रहा है कि ग्लोबल प्राइस को देखते हुए इसे भारत में भी इसी कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि 2019 के Razr मोबाइल फोन के मुकाबले कुछ कम कीमत में इसे लॉन्च किया जा सकता है। 

Motorola Moto Razr 5G के स्पेसिफ़िकेशन्स 

जैसा कि हम जानते हैं कि इस मोबाइल फोन को ग्लोबली लॉन्च किया चुका है, तो इस मोबाइल फोन के स्पेसिफ़िकेशन के बारे में भी हम जानते हैं। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को यानी Motorola Moto Razr 5G को 6.2-इंच की एक pOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा चुका है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक सेकेंडरी डिस्प्ले भी मिल रही है। यह एक 2.7-इंच की pOLED स्क्रीन है। Motorola Moto Razr 5G में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 765G प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB की रैम के साथ 256GB की स्टोरेज भी मिल रही है। 

कैमरा आदि की बात करें तो Motorola Moto Razr 5G में एक 48MP का क्वाड पिक्सेल कैमरा मिल रहा है, इस कैमरा में आपको ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन और ToF भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन के फ्रंट पर आपको एक 20MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। 

Motorola Moto Razr 5G में एक 2800mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 15W की TurboPower Charge के साथ आती है। इसके अलावा आपको बता देते है कि इसे एंड्राइड 10 पर लॉन्च किया गया था, हालाँकि इसे जल्द ही एंड्राइड 11 पर भी अपग्रेड किया जा सकता है। अगर हम इसे टक्कर देने वाले स्मार्टफोंस या उन स्मार्टफोंस की बात करें जिन्हें यह चुनौती देने वाला है तो इस लिस्ट में Samsung Galaxy Fold 2 है, जिसे भारत में लॉन्च किया जा चुका है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo