Moto C और Moto C Plus लॉन्च

Moto C और Moto C Plus लॉन्च
HIGHLIGHTS

Moto C दो वेरियंट में पेश किया गया है, 3G और 4G.

मोटोरोला ने बाज़ार में अपने नए एंट्री लेवल स्मार्टफोंस Moto C और Moto C Plus को पेश किया है. Moto C 3G वेरियंट में 1GB की रैम मौजूद है और इसकी कीमत EUR 89 है, वहीँ Moto C 4G वेरियंट की कीमत EUR 99 रखी गई है. Moto C Plus की कीमत EUR 119 है. यह स्मार्टफ़ोन लैटिन अमेरिका, यूरोप और एशिया पसिफ़िक के बाज़ारों में उपलब्ध होगा. फ्लिपकार्ट इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा भारी छूट

इन दोनों स्मार्टफोंस की सबसे बड़ी खासियत है इनका बैटरी बैकअप, हालाँकि इनकी कीमत को काफी कम रखा गया है. ये स्मार्टफ़ोन भारत में कब लॉन्च होंगे अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन उम्मीद है कि यह स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द भारत में लॉन्च होंगे. अमेजन इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा भारी डिस्काउंट

चलिए अब इन दोनों स्मार्टफोंस के फीचर्स के बारे में बात करते हैं, तो Moto C Plus में 5-इंच की HD डिस्प्ले मौजूद है और यह क्वाड कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर से लैस है. यह माली-T720 GPU के साथ आता है. यह 1GB/2GB की रैम से भी लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसमें मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो यह 8 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ आता है, रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी दी गई है. साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. यह एंड्राइड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 4000mAh की बैटरी मौजूद है ओ रीह 4G VoLTE फीचर से भी लैस है. इसकी मोटाई 10mm है और इसका वजन 162 ग्राम है.

बात करें Moto C की तो इसमें 5-इंच की FWVGA डिस्प्ले दी गई है. इस डिस्प्ले का रेजल्यूशन 854×480 पिक्सल है. इसमें क्वाड कोर मीडियाटेक MT6580 प्रोसेसर मौजूद है. साथ ही इसमें 1GB की रैम भी दी गई है. यह 8GB/16GB की इंटरनल स्टोरेज के आप्शन के साथ आता है. यह फ़ोन दो वेरियंट में पेश किया गया है, 3G और 4G. 

इसमें मौजूद कैमरा सेटअप के बारे में बात करें तो इसमें 5MP का रियर कैमरा और 2MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह एंड्राइड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 2350mAh की बैटरी भी मौजूद है. इसमें माइक्रो USB पोर्ट भी मौजूद है. इसकी मोटाई 9mm है और वजन 154 ग्राम है.

इमेज सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo