Moto Z2 Play कल से होगा भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध

Moto Z2 Play कल से होगा भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन की प्री-बुकिंग करने पर कंपनी तीन ऑफर भी दे रही है.

Moto Z2 Play को पिछले हफ्ते ही कंपनी ने लॉन्च किया है, अब कल से इस स्मार्टफ़ोन की प्री-बुकिंग शुरू हो जाएगी. हालाँकि अभी तक कंपनी ने इसकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है. प्री-बुकिंग के साथ ही कंपनी इस फ़ोन पर काफी ऑफर्स भी दे रही है. 

इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 होगा. इसके साथ ही यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर से लैस होगी. साथ ही इसमें 3GB और 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद हो सकती है.

अगर Moto Z2 Play के कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा f/1.7 अपर्चर लेंस के साथ मौजूद होगा. यह डुअल-पिक्सल ऑटोफोकस से लैस होगा. फ्रंट कैमरे पर नज़र डालें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा.

इस डिवाइस में बैटरी 3000mAh है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई और यूएसबी टाइप c पोर्ट मौजूद है. इस डिवाइस में ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है. इस डिवाइस में 12 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है. इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर मौजूद है. 

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo