64MP ट्रिपल कैमरा वाला Moto G9 Power आज भारत में होगा लॉन्च, धमाकेदार है बैटरी

64MP ट्रिपल कैमरा वाला Moto G9 Power आज भारत में होगा लॉन्च, धमाकेदार है बैटरी
HIGHLIGHTS

Moto G9 Power ट्रिपल रियर कैमरों के साथ आता है इसके अलावा इसे एक बड़ी, 6,000mAh की बैटरी भी मौजूद है

मोटो जी9 पावर एक होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन भी प्रदान करता है

फ्लिपकार्ट पर Moto G9 Power के लिए एक माइक्रोसाइट भी बनाई गई है

Moto G9 Power आज भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मोटो जी9, मोटो जी9 प्लस और मोटो जी9 प्ले के साथ आने वाला मोटोरोला फोन पिछले महीने यूरोप में लॉन्च हुआ था। यह ट्रिपल रियर कैमरों के साथ आता है इसके अलावा इसे एक बड़ी, 6,000mAh की बैटरी भी मौजूद है। मोटो जी9 पावर एक होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन भी प्रदान करता है। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी ने पिछले हफ्ते मोटोरोला मोटो जी9 पावर के भारत में लॉन्च होने का खुलासा किया था। देश में इसकी ऑनलाइन उपलब्धता का सुझाव देने के लिए फ्लिपकार्ट पर Moto G9 Power के लिए एक माइक्रोसाइट भी बनाई गई है। इसका मतलब है कि इस मोबाइल फोन को Flipkart के माध्यम से उपलब्ध कराया जाने वाला है।

Moto G9 Power की लॉन्च डिटेल्स 

आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाने वाला है। अब जब हम जानते हैं कि इस मोबाइल फोन को Flipkart पर पेश किया जाने वाला है, तो हमें यह भी संभावना नजर आ रही है कि इस मोबाइल फोन की कीमत आप Flipkart पर जाकर देख सकते हैं। अगर आप ज्यादा जानकारी लेना चाहते हैं तो आपको Flipkart पर जाना होगा।

Moto G9 Power और Moto G 5G को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) सर्टिफिकेशन वैबसाइट पर देखा गया था जिसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। Moto G 5G को हाल ही में Rs 20,999 की कीमत में भारत में लॉन्च किया गया था अब जल्द ही Moto G9 Power भी लॉन्च कर दिया जाएगा।

Moto G9 Power स्पेक्स

Moto G9 Power स्मार्टफोन में 6.78 इंच की मैक्स विजन LCD स्क्रीन दी गई है जो HD प्लस रेजोल्यूशन ऑफर करती है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20.5:9 है। डिवाइस को ड्यूड्रॉप नौच डिज़ाइन दिया गया है और फोन Moto G9 Power में पंच-होल कटआउट दिया गया है जिसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

कैमरा की बात करें तो डिवाइस के बैक पर तीन कैमरा दिए गए हैं जो स्कवायरर शेप में रखे गए हैं। प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल, दूसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर है। इसे LED फ्लैश और एक फिंगरप्रिंट सेन्सर के साथ उतारा गया है।

Motorola के इस फोन की खासियत इसकी 6,000 mAh की दमदार बैटरी है जो Moto G9 या G9 Play से बड़ी है जो 5,000 mAh बैटरी से लैस थे। हालांकि, Samsung Galaxy M51 में 7,000 mAh की बड़ी बैटरी मिलती है।

Moto G9 Power का डायमेन्शन 172.14 x 76.79 x 9.66 mm और वज़न 221 ग्राम है। इसे 20W TurboPower तकनीक के साथ उतारा गया है जो USB Type-C के ज़रिए काम करती है। प्रॉसेसर की बात करें तो फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन  662 SoC से लैस है और इसे 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो SD कार्ड से 512GB बढ़ाया जा सकता है।

Moto G9 Power को ड्यूल-नेनो सिम सपोर्ट, NFC, Wi-Fi 802.11ac, ब्लुटूथ 5.0, 3.5mm हैडफोन जैक दिया गया है। फोन एंडरोइड 10 OS के साथ मिलकर Motorola My UX इंटरफेस पर काम करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo