आज दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होगा Moto G6 Plus स्मार्टफोन, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

आज दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होगा Moto G6 Plus स्मार्टफोन, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग
HIGHLIGHTS

मोटोरोला आज Moto G6 सीरीज़ के G6 Plus स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने जा रहा है।

लेनोवो अधिकृत मोटोरोला आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। Moto G6 Plus को इस साल की शुरुआत में ब्राज़ील में लॉन्च किया गया है और आज इसे भरा में लॉन्च किया जाना है। Moto G6 Plus को ब्राज़ील में EUR 299 (लगभग 24,400 रूपये) की कीमत में लॉन्च किया गया था। Moto G6 भारत में 13,999 रूपये की कीमत में उपलब्ध है तथा Moto G6 Play को 11,999 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। Moto G6 अमेज़न इंडिया एक्सक्लूसिव डिवाइस है, जबकि Moto G6 Play फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव डिवाइस है। अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि Moto G6 Plus किस प्लेटफार्म पर सेल के लिए लाया जाएगा।

Moto G6 Plus इन स्पेक्स के साथ हो सकता है लॉन्च

स्पेसिफिकेशन पर ध्यान दिया जाए तो Moto G6 Plus में 5.99 इंच की FHD+ डिस्प्ले मौजूद है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 SoC द्वारा संचालित है और 6GB रैम तथा 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है और इसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी की बात करें तो डिवाइस के बैक पर डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है जिसमें एक 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। इसके अलावा सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए डिवाइस में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

डिवाइस में 3,200mAh की बैटरी दी गई है और सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। Moto G6 Plus को भी मोटोरोला के अन्य डिवाइसेज की तरह नेनो कोटिंग दी गई है जो इसे पानी की छींटों से इसे बचाती हैं।

कनेक्टिविटी की बात करें तो डिवाइस में डुअल-सिम्म कार्ड स्लॉट्स, 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, 3.5mm ऑडियो जैक और USB टाइप-C पोर्ट दिया गया है। डिवाइस एंड्राइड ओरियो पर काम करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo