Moto G6 Play पर मिल रहा Rs 2000 का बड़ा डिस्काउंट

Moto G6 Play पर मिल रहा Rs 2000 का बड़ा डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

आप अगर नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि Moto G6 Play स्मार्टफोन को इसी साल जून में Moto G6 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया था।

Moto G6 Play स्मार्टफोन को भारत में जून महीने में Moto G6 के साथ ही लॉन्च किया गया था, इसके अलावा यह सेल पर जब आया था तो इसपर कुछ बढ़िया ऑफर्स दिए जा रहे थे। इस डिवाइस को Rs 11,999 की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया गया था, और अब इस डिवाइस पर Paytm Mall की ओर से Rs 2,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

जैसा कि हमने आपको बताया है कि इस डिवाइस को दो अलग अलग रैम और स्टोरेज वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस के बेस वैरिएंट को 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ Rs 11,999 में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 12,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। अब Paytm Mall की ओर से आपको इसके टॉप वैरिएंट पर बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

आपको बता दें कि Paytm Mall पर यह डिवाइस लगभग 8 फीसदी के डिस्काउंट के मौजूद है, जिसके बाद इसकी कीमत मात्र Rs 12,000 रह जाती है। इसके अलावा आपको MOB13 कोड को इस्तेमाल करने पर लगभग Rs 1,560 का डिस्काउंट दिया जा रहा रहा है। यह डिस्काउंट आपको आपके Paytm Wallet में मिलने वाला है। 

इसके अलावा Paytm Mall की ओर से इस डिवाइस के साथ मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान पर भी ऑफर दिया जा रहा है, इस प्लान की असल कीमत Rs 1,199 है, हालाँकि आपको यह मात्र Rs 799 में मिल जाने वाला है। इस प्लान से आपको फोन के साथ हुई कोई दुर्घटना से सुरक्षा मिलती है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo