48MP ड्यूल कैमरा के साथ Moto E7 Plus भारत में लॉन्च, Rs 10000 के अंदर है कीमत

48MP ड्यूल कैमरा के साथ Moto E7 Plus भारत में लॉन्च, Rs 10000 के अंदर है कीमत
HIGHLIGHTS

Motorola Moto E7 Plus मोबाइल फोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है

Moto E7 Plus स्मार्टफोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है

इसके अलावा Moto E7 Plus स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है

Motorola की ओर से भारत में एक लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन को Moto E7 Plus को लॉन्च कर दिया गया है। इस महीने की शुरुआत में इस मोबाइल फोन को ब्राज़ील के बाजार में लॉन्च किया जा चुका है। इसके बाद इसे ग्लोबली अभी पिछले हफ्ते ही पेश किया गया था। इस मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल रियर कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक वाटरड्राप नौच मिल रही है। Moto E7 Plus में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 460 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। इस मोबाइल फोन को दो अलग अलग रंगों वाले ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन को भारतीय बाजार में Redmi 9 Prime, Samsung Galaxy M11 और Realme Narzo 20 से कड़ी टक्कर मिलने वाली है, ऐसा भी कहा जा सकता है कि Moto E7 की सीधी टक्कर इन मोबाइल फोंस से होने वाली है। 

Moto E7 Plus की भारत में कीमत और सेल डिटेल्स 

Moto E7 Plus स्मार्टफोन की भारत में कीमत Rs 9,499 है, इस मोबाइल फोन को एक ही वैरिएंट यानी 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है। Moto E7 Plus को मिस्टी ब्लू और ट्वाईलाईट ऑरेंज कलर ऑप्शन में ले सकते है। इसके अलावा आपको बता देते है कि Moto E7 Plus स्मार्टफोन को 30 सितम्बर को दोपहर 12PM पर Flipkart के माध्यम से लिया जा सकता है। 

Moto E7 Plus के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर्स 

इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 पर लॉन्च किया गया है। Moto E7 Plus में आपको एक 6.5-इंच की HD+ Max Vision डिस्प्ले मिल रही है। इस मोबाइल फोन में यानी Moto E7 Plus में आपको ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 460 प्रोसेसर मिल रहा है, इसका अलावा फोन में आपको एड्रेनो 610 GPU और 4GB की रैम भी मिल रही है। 

मोटो ई7 प्लस में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इस कैमरा में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 2MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। यह कैमरा एक f/2.2 लेंस के साथ आता है। 

Moto E7 Plus मोबाइल फोन में आपको 64GB की स्टोरेज मिल रही है, इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा मोबाइल फोन में आपको कनेक्टिविटी के तौर पर 4G LTE, Wi-Fi b/g/n, Bluetooth 5.0, GPS/A-GPS, Micro-USB और एक 3.5mm का ऑडियो जैक भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको यानी Moto E7 Plus में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। यह बैटरी 10W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है, कंपनी के अनुसार यह दो दिन तक चलने में सक्षम है, ऐसा आप एक ही बार चार्ज करने के साथ कर सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo