4GB रैम और 64GB स्टोरेज से लैस Moto E6s Rs 8,000 से कम में होगा लॉन्च

4GB रैम और 64GB स्टोरेज से लैस Moto E6s Rs 8,000 से कम में होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

मिलेगा 4GB रैम और 64GB स्टोरेज

भारत में Motorola E6 Plus नाम से लेगा एंट्री

Flipkart पर किया जाएगा सेल

Motorola आगामी हफ्ते में एक नया Mobile phone भारत में लॉन्च कर सकता है जिसकी कीमत Rs 10,000 से कम होगी। यह लेटेस्ट फोन Moto E सीरीज़ के तहत आएगा और इसे Moto E6s के नाम से लॉन्च किया जाएगा। Flipkart पर फोन का टीज़र पेज लाइव जा चुका है जिससे मोटोरोला के नए फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में काफी कुछ पता चला है। Moto E6s को भारत में Motorola E6 Plus के नाम से लॉन्च किया जाएगा।

Flipkart पर आए टीज़र पेज से फोन की ज़रूरी बातों का पता चला है, हालांकि अभी फोन का Price सामने नहीं आया है। Moto E6s एक बजट फोन होने वाला है जिसकी कीमत Rs 8,000 के अन्दर रहेगी। Moto E6s को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा जबकि इस प्राइस सेगमेंट में हमें 3GB रैम और 32GB स्टोरेज तक ही मिल पाता है।

Motorola ने पुष्टि की है कि फोन में 6.1 इंच की IPS LCD स्क्रीन मिलेगी जो HD+ रेज़ोल्यूशन के साथ आएगी। स्क्रीन पर वॉटरड्रॉप नौच भी दिया जाएगा जिसमें फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। जहां तक कैमरा की बात है फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा मिलेगा। इसके अलावा मोटोरोला के लोगो में फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जगह दी जाएगी।

Motorola ने भारत के लिए Moto E6s के दो रंगों को टीज़ किया है। Moto E6s मैरून और ग्रे कलर में लाया जाएगा और दोनों ही फोंस को ग्लॉसी फिनिश दिया जाएगा।

Moto E6s दरअसल, Motorola E6 Plus ही है जिसे पिछले हफ्ते ग्लोबली लॉन्च किया गया है। E6 Plus में 3000mAh की बैटरी, मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। यह डिवाइस मोटो एक्सपीरियंस के साथ एंड्राइड के स्टॉक वर्जन पर काम करेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo