Motorola Moto E6 Plus मोबाइल फोन में होने वाला है Helio P22 चिपसेट, गीकबेंच लिस्टिंग से आया सामने

Motorola Moto E6 Plus मोबाइल फोन में होने वाला है Helio P22 चिपसेट, गीकबेंच लिस्टिंग से आया सामने

Motorola की ओर से जल्द ही एक मोबाइल फोन को लॉन्च किये जाने की खबर सामने आ रही है, आपको बता देते हैं कि कंपनी की ओर से जल्द ही Moto E6 Plus लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन के बारे में जानकारी सामने आ रही है कि इसे जल्द ही कम कीमत में बाजार में देखा जा सकता है। आपको बता देते हैं कि इस फोन के बारे में जानकारी गीकबेंच की लिस्टिंग से मिल रही है। ऐसा सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन को यानी Moto E6 Plus मोबाइल फोन को Helio P22 चिपसेट के अलावा 2GB की रैम और एंड्राइड 9 Pie के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

अभी अगर हम बीते अप्रैल की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Motorola E6 के बारे में जानकारी सामने आई थी कि इस मोबाइल फोन को स्नेपड्रैगन 430 के साथ देखा गया था। हालाँकि अगर हम Moto E6 Plus मोबाइल फोन पर गौर करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको MediaTek Helio P22 मिलने वाला है। आपको बता देते हैं कि चिपसेट में आपको हायर क्लॉक स्पीड 2.0GHz मिल रही है, जो कोर्टेक्स–A53 cores हैं, इसके अलावा इस मोबाइल फोन 2GB की रैम के साथ लॉन्च किये जाने की खबर आ रही है। 

हालाँकि अगर हम पिछले साल आये Moto E5 Plus मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसे 2GB और 3GB रैम के साथ देखा गया था, अब इस मोबाइल फोन यानी Moto E6 Plus को भी इसी रैम ऑप्शन में देखा जा सकता है, जैसा कि हमने आपको बताया ही है कि इसे 2GB की रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन इसमें 4GB की रैम देखने को नहीं मिलने वाली है। 

अगर हम Moto E5 मोबाइल सीरीज के स्मार्टफोंस की बात करें तो इसमें Moto E5, Moto E5 Plus और Moto E5 Play आते हैं, इन्हें पिछले साल ही लॉन्च किया गया था।

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo