Moto E5 Plus स्मार्टफोन आज होने वाला है लॉन्च, यहाँ और ऐसे देखें इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग

Moto E5 Plus स्मार्टफोन आज होने वाला है लॉन्च, यहाँ और ऐसे देखें इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग
HIGHLIGHTS

Moto E5 Plus स्मार्टफोन को आज भारत में लॉन्च किया जाने वाला है, इस डिवाइस को लेकर कुछ जानकारी लीक सामने आ चुकी है। आज इस डिवाइस के लॉन्च इवेंट को आज लाइव 3PM से देख सकते हैं।

Moto E5 Plus to Launch Today in India here you can Watch the Live Sreaming of the Device: Motorola India आज भारत में अपने एक बजट स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है, इस डिवाइस को भारत में Moto E5 Plus के तौर पर लॉन्च किया जाना है। आपको बता दें कि इस डिवाइस को आप नई दिल्ली में 3PM से शुरू किया जाना है, इस इवेंट को आप लाइव भी अपने फोन पर देख सकते हैं।

यह स्मार्टफोन उन स्मार्टफोंस यूजर्स के लिए लॉन्च किया जा रहा है, जो एक बजट स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, यह सीरीज Moto G सीरीज के नीचे की एक सीरीज है। इस डिवाइस के बल पर कंपनी Xiaomi  और अन्य स्मार्टफोंस कंपनियों को इस बजट में टक्कर देने की योजना बना रही है। इस डिवाइस को अमेज़न इंडिया पर एक्सक्लूसिव तौर पर लॉन्च किया जाना है। इसके अलावा देशभर में आप इस डिवाइस को Moto Hubs के माध्यम से भी खरीद सकते हैं। 

अगर हम लैंडिंग पेज से मिली जानकारी की बात करें तो ऐसा कहा जा सकता है कि इस डिवाइस को दो अलग अलग कलर वैरिएंट्स यानी Fine Gold, और Black रंगों में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि कंपनी की ओर से इसकी कीमत के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से Rs 7,000 और Rs 11,000 के बीच की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। 

अगर आप इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप ऐसा भी कर सकते हैं, आपको बता दें कि कंपनी अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से इस इवेंट को लाइव दिखाने वाली है। अगर आप यह लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आप ऐसा आसानी से कर सकते हैं, इसके लिए आप कंपनी के फेसबुक पेज पर जा सकते हैं, या आप कंपनी के यूट्यूब चैनल पर जाकर भी इस लाइव स्ट्रीमिंग को देख सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo