Moto E5 Plus को इस महीने भारत में किया जा सकता है लॉन्च

Moto E5 Plus को इस महीने भारत में किया जा सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Moto E5 Plus को अप्रैल में Moto E5, E5 Play और Moto G6 सीरीज़ के साथ ब्राज़ील में लॉन्च किया गया था।

Moto E5 Plus could launch this month in India: पिछले हफ्ते से मोटोरोला इंडिया अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बैटरी से सम्बंधित विडियो टीज़र्स पोस्ट कर रहा है, और अब कंपनी ने अपने Moto E5 Plus स्मार्टफोन के लॉन्च का खुलासा कर दिया है। अप्रैल में मोटोरोला ने Moto G6 सीरीज़ के साथ Moto E5, E5 Play और E5 Plus को पेश किया था।

नई रिपोर्ट से जानकारी सामने आई है कि डिवाइस को जुलाई में लॉन्च किया जाएगा। Moto E5 Plus को EUR 169 (लगभग Rs 13,500) की कीमत में लॉन्च किया गया था, हालांकि प्रतिस्पर्धा को देखते हुए कंपनी भारत में इस स्मार्टफोन को 10,000 रूपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है।

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Moto E5 Plus में 6 इंच की Moto E5 Plus डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका रेज़ोल्यूशन 1440×720 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर और एड्रेनो 505 GPU द्वारा संचालित होगा। इस डिवाइस में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है और डिवाइस के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड द्वारा 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस में 5,000mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी मौजूद होगी और डिवाइस गूगल के एंड्राइड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

ऑप्टिक्स की बात की जाए तो Moto E5 Plus में 12MP का रियर कैमरा मौजूद है जिसका अपर्चर f/2.0 है वहीं डिवाइस के फ्रंट पर 8MP का कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन WiFi 802.11a/c/g, 4G, VoLTE, WiFi, ब्लूटूथ 4.2 और चार्जिंग और डाटा ट्रान्सफर के लिए माइक्रो USB पोर्ट ऑफर करेगा।

अब Cashify पर अपने पुराने मोबाइल्स बेच कर हाथों-हाथ पेमेंट पाएं। 200 रूपये का अतिरिक्त लाभ पाने के लिए DIGIT कोड का उपयोग करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo