Moto E4 जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, कीमत का हुआ खुलासा

Moto E4 जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, कीमत का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

मोटोरोला ने अभी इसी महीने Moto E4 और Moto E4 Plus को ग्लोबली लॉन्च किया है.

अभी हाल ही में पता चला था कि मोटोरोला भारत में जल्द ही Moto E4 Plus को लॉन्च कर सकता है. अब लग रहा है कि, मोटोरोला जल्द ही भारत में Moto E4 को भी पेश करेगा. यह जानकारी मुंबई स्थित एक मोबाइल फ़ोन रिटेलर महेश टेलीकॉम ने दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि, Moto E4 जल्द ही भारत में लॉन्च होगा और इसकी कीमत Rs. 8500 से लेकर Rs. 8700 तक हो सकती है.

अगर बात करें Moto E4 Plus के फीचर्स की तो इसमें 5.5-इंच की HD डिस्प्ले मौजूद है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 427 क्वाड कोर प्रोसेसर भी मौजूद है, इसकी क्लॉक स्पीड 1.4GHZ है. इसमें 2GB रैम और 3GB रैम का ऑप्शन मिलता है. इसमें 16GB और 32GB की इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन भी उपलब्ध है, स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसमें 13MP का रियर ऑटो-फोकस कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ मौजूद है. इसमें 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इसमें 5000mAh की बैटरी मिलती है और यह एंड्राइड 7.1 नूगा पर काम करता है. इसमें  मेटल बॉडी डिज़ाइन मौजूद है. इसमें फिजिकल होम बटन भी मौजूद है, जिसे एक फिंगरप्रिंट सेंसर की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है. यह ब्लैक और फाइन गोल्ड और आयरन ग्रे और फाइन गोल्ड रंग में उपलब्ध होगा.

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo