Moto C Plus अब एक्सचेंज ऑफर के तहत महज़ Rs. 499 में हुआ उपलब्ध

Moto C Plus अब एक्सचेंज ऑफर के तहत महज़ Rs. 499 में हुआ उपलब्ध
HIGHLIGHTS

यह 8 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ आता है, रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी दी गई है.

लेनोवो ने Moto C Plus को भारत में इस महीने की शुरुआत में पेश किया था और अभी तक यह सिर्फ फ्लिपकार्ट पर Rs. 6,999 की कीमत में उपलब्ध है. अब Moto C Plus को एक्सचेंज ऑफर के तहत लिस्ट किया गया है. एक्सचेंज ऑफर के तहत Rs. 6500 तक की एक्सचेंज वैल्यू मिल रही है. इसका मतलब है कि यह फ़ोन सिर्फ Rs. 499 में आपका हो सकता है. इसके साथ ही ग्राहक को Rs. 100 का पिकअप चार्ज भी देना होगा. फ्लिपकार्ट सेल: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

Moto C Plus में मौजूद फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की HD डिस्प्ले मौजूद है और यह क्वाड कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर से लैस है. यह माली-T720 GPU के साथ आता है. यह 2GB की रैम से भी लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसमें मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो यह 8 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ आता है, रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी दी गई है. साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. यह एंड्राइड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 4000mAh की बैटरी मौजूद है ओ रीह 4G VoLTE फीचर से भी लैस है. इसकी मोटाई 10mm है और इसका वजन 162 ग्राम है. 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo