एप्पल आईफ़ोन 7 प्लस की नई तस्वीर हुई लीक, दिखाई दिया ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप

एप्पल आईफ़ोन 7 प्लस की नई तस्वीर हुई लीक, दिखाई दिया ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप
HIGHLIGHTS

उम्मीद है कि नए आईफ़ोन में भी सामने की तरह होम बटन मौजूद होगा. फ़ोन में लेफ्ट साइड में वॉल्यूम बटन्स दिए गए हैं, लेकिन म्यूट स्विच नज़र नहीं आ रहा है.

एक नई तस्वीर सामने आई है जिसे एप्पल आईफ़ोन 7 प्लस स्मार्टफ़ोन की तस्वीर बताया जा रहा है. इस तस्वीर को चीन की माइक्रोब्लोगिंग वेबसाइट, वेइबो पर पोस्ट किया गया है. इस तस्वीर में इस फ़ोन का सामने का हिस्सा दिखाई दे रहा है, उम्मीद है कि नए आईफ़ोन में भी सामने की तरह होम बटन मौजूद होगा. फ़ोन में लेफ्ट साइड में वॉल्यूम बटन्स दिए गए हैं, लेकिन म्यूट स्विच नज़र नहीं आ रहा है. हालाँकि सबसे बड़ा चेंज तो रियर हिस्से में दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि, रियर हिस्से में ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप मौजूद है.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, नए फ़ोन में ऐन्टेना बैंड्स को भी रिडिजाइन किया गया है. फ़ोन में नीचे की तरफ स्मार्ट कनेक्टर पिंस मौजूद हैं. पीछे की तरफ एप्पल का लोगो भी नज़र आ रहा है. 

फ्रेंच वेबसाइट NowhereElse ने एक तस्वीर शेयर की है और दावा किया है कि, आईफ़ोन 7 स्मार्टफ़ोन 4.7-इंच की डिस्प्ले के साथ आएगा. इस तस्वीर में भी ऐन्टेना बैंड्स को दिखाया गया है जो काफी नए डिज़ाइन के साथ पेश किए गए हैं. 

हालाँकि, दोनों तस्वीरों में फ़ोन का बॉटम हिस्सा नहीं दिखाया गया है, जिससे पता चले की इस नए फ़ोन में 3.5mm पोर्ट मौजूद होगा या नहीं. पिछले काफी समय से लीक्स सामने आये हैं कि, एप्पल नए आईफ़ोन में हेडफ़ोन जैक मौजूद नहीं होगा.

इसे भी देखें: आईबॉल स्लाइड विंग्स टैबलेट पेश, कीमत Rs. 8,199

इसे भी देखें: 31 दिसम्बर से नोकिया के डिवाइसेस पर काम नहीं करेगा व्हाट्सऐप

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo