माइक्रोमैक्स Vdeo 4 स्मार्टफ़ोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट, 4000mAh बैटरी और 4G VoLTE से लैस

माइक्रोमैक्स Vdeo 4 स्मार्टफ़ोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट, 4000mAh बैटरी और 4G VoLTE से लैस
HIGHLIGHTS

अभी तक इस स्मार्टफ़ोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

माइक्रोमैक्स की आधिकारिक वेबसाइट पर एक नया स्मार्टफ़ोन Vdeo 4 को लिस्ट किया गया है. इस लिस्टिंग में इस फ़ोन के सभी स्पेक्स के बारे में भी बताया गया है. हालाँकि इस लिस्टिंग में इस फ़ोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है. उम्मीद है कि यह फ़ोन बहुत जल्द ही आधिकारिक तौर पर लॉन्च होगा. वैसे अभी कल ही कंपनी की वेबसाइट पर Vdeo 3 स्मार्टफ़ोन को भी लिस्ट किया गया था.

इस फ़ोन के साथ जिओ सिम भी मिल रहा है. यूजर्स को इस सिम के साथ ही जिओ का हैप्पी न्यू इयर ऑफर भी मिल रहा है, जिसके तहत 4G इंटरनल और वोइस कॉल्स के साथ ही कई और भी सेवायें मार्च 2017 तक फ्री मिल रही हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video 

माइक्रोमैक्स Vdeo 4 स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स पर नज़र डालें तो यह एक 4G VoLTE स्मार्टफ़ोन है. इस फ़ोन में 5-इंच की HD IPS डिस्प्ले मौजूद है, यह डिस्प्ले कोर्निंग गोरिला ग्लास से सुरक्षित है. यह 1.1GHz क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 210 (MSM8909) प्रोसेसर और एड्रेनो 304 GPU से लैस है. इसमें 1GB की रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया भी जा सकता है. यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. 

इसके अलावा इस फ़ोन में 4000mAh की बैटरी भी मौजूद है. अगर इस फ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है और यह 2 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस है. इसमें ड्यूल सिम का सपोर्ट मौजूद है. इसमें एक माइक्रो USB पोर्ट भी दिया गया है.

इसे भी देखें: आखिरकार एचटीसी ने लॉन्च किया HTC U Play तथा ड्यूल-डिस्प्ले वाला HTC U Ultra

इसे भी देखें: 5.2 इंच फुल-एचडी डिस्प्ले तथा 3GB रैम से लैस Huawei P8 Lite (2017) हुआ लॉन्च, जानिये क्या है खास

इमेज सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo