जल्द इंडिया में आ रहा है Micromax का नया और सस्ता स्मार्टफोन, सामने आई ये खास डिटेल्स

जल्द इंडिया में आ रहा है Micromax का नया और सस्ता स्मार्टफोन, सामने आई ये खास डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Micromax की ओर से जल्द ही एक नए स्मार्टफोन को इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है

Micromax की ओर से अभी हाल ही में लम्बे समय के बाद दो Micromax In सीरीज के स्मार्टफोंस को लॉन्च भी किया जा चुका है

Micromax का यह नया स्मार्टफोन कम कीमत में इन स्पेक्स के साथ आ सकता है

इंटरनेट से जानकारी मिल रही है कि Micromax की ओर से Micromax In Series में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन को अभी हाल ही में BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। इस मोबाइल फ़ोन को मॉडल नंबर Micromax In E7748 है। हालाँकि आपको बता देते है कि इसके पहले कंपनी की ओर से लम्बे समय के बाद इंडिया के बाजार में Micromax In सीरीज में micromax In 1b और Micromax Note 1 स्मार्टफोंस को लॉन्च किया गया था, इन फोंस की सेल भी हो चुकी है। और आने वाले समय में इन्हें और भी सेल के लिए लाया जा सकता है। 

ऐसा माना जा रहा है कि Micromax In 1b और Micromax In Note 1 स्मार्टफोंस के बाद यह कंपनी की इस सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन होने वाला है। ऐसा भी कह सकते है कि यह इस पीढ़ी में इन फोंस का ही सक्सेसर होने वाला है। इन दोनों ही फोंस को अभी हाल ही में सेल पर लाया गया था, जहां यह देखा गया है कि इन्हें सेल में बड़े नंबर हासिल हुए हैं। अब ऐसा सामने आ रहा है कि कंपनी की ओर से इस सीरीज में ही तीसरा स्मार्टफोन आने वाला है।

Micromax-in series launched in India

अभी हाल ही में इस बारे में जानकारी सामने आई थी कि कंपनी की ओर से एक नया स्मार्टफोन लाया जाने वाला है, आपको बता देते है कि यह जानकारी कंपनी के Co-Founder यानी Rahul Sharma की ओर से सामने आई थी। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को लेकर मशहूर टिपस्टर Mukul Sharma ने भी एक ट्विट करके जानकारी दी थी। हालाँकि अभी तक आधिकारिक तौर पर इस नए मोबाइल फोन को लेकर कुछ भी सामने नहीं आया है लेकिन माना जा रहा है कि यह एक अच्छा मोबाइल फोन होने वाला है। 

अगर हम मौजूदा सीरीज की कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि यह फोंस भी आपके बजट में ही लॉन्च किये गए थे। Micromax IN Note 1 के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 10,999 है जबकि 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को Rs 12,999 में उतारा गया है। इसी तरह बात करें IN 1b की तो इसके 2GB रैम और 32GB वेरिएंट को Rs 6,999 तथा 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को Rs 7,999 में लॉन्च किया गया है।

Micromax-in series launched in India

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo