Micromax In-Series कल (3 नवम्बर) को होने वाली है लॉन्च, जानिये सबकुछ

Micromax In-Series कल (3 नवम्बर) को होने वाली है लॉन्च, जानिये सबकुछ
HIGHLIGHTS

Micromax In-Series भारत में 3 नवम्बर यानी कल लॉन्च की जाने वाली है

हम यहाँ आपको इस डिवाइस के बारे में अभी तक जो कुछ सामने आया है, उसके बारे में बता रहे हैं

Micromax In-Series के मोबाइल फोन में एक 48MP का प्राइमरी कैमरा होने वाला है

Micromax In-Series को भारत में 3 नवम्बर यानी कल लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी ने इसके बारे में अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से भी जानकारी दी है। इस लॉन्च से एक बार फिर से माइक्रोमैक्स बाजार में अपनी एंट्री ले रहा है। ऐसा भी माना जाता रहा है कि चीनी स्मार्टफोन कंपनियों के भारत में आने के बाद से लगभग पिछले कई साल से तो माइक्रोमैक्स बाजार से पूरी तरह से गायब ही हो गई थी। लेकिन बार फिर से एक मौके के साथ Micromax In-Series के साथ भारत में वापसी के लिए तैयार है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि Micromax In-Series में लगभग दो स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जा सकता है। 

कैसे देखें Micromax In-Series स्मार्टफोंस लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग 

आपको बता देते हैं कि कल यानी 3 नवम्बर को भारत में Micromax In-Series को लॉन्च किया जाने वाला है, यह लॉन्च 12 बजे दोपहर को होने वाला है। इसके अलावा आपको बता देते है कि अगर आप इस सीरीज के मोबाइल फोंस के लॉन्च को लिके लॉन्च होते देखना चाहते हैं तो आप कंपनी के YouTube Channel पर जाकर इसे देख सकते हैं। हालाँकि कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल्स पर जाकर भी आप इस सीरीज को लॉन्च होते देख सकते हैं। 

आपको बता देते हैं कि माइक्रोमैक्स की ओर से एक डेडिकेटेड पेज का भी निर्माण किया गया है, जो खासतौर पर Micromax In-Series के लॉन्च के लिए ही है। इस पेज पर यानी कंपनी के फेसबुक पेज पर जाकर आप इस इवेंट को यहाँ क्लिक करके लाइव देख सकते हैं।

टिपस्टर मुकुल शर्मा के ट्वीट के मुताबिक, Micromax In 1a नाम के फोन को गीकबेंच लिस्टिंग पर देखा गया था और पता चला था कि डिवाइस MediaTek Helio P35 प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा। लिस्टिंग के मुताबिक, 1a डिवाइस में ओक्टा-कोर CPU 2.30GHz मिलेगा जिसे 4GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा और डिवाइस एंडरोइड 10 पर काम करेगा।

The Mobile Indian की खास रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले लीक से पता चला है कि, माइक्रोमैक्स दो फोंस लॉन्च करेगा एक फोन Helio G35 प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा तथा दूसरा G85 प्रॉसेसर से लैस होगा।

माइक्रोमैक्स को-फाउंडर Rahul Sharma ने यूट्यूब चैनल टेक्निकल गुरुजी को एक इंटरव्यू में बताया कि पहले कुछ फोंस को नवम्बर की शुरुआत में पेश किया जा सकता है। चलिए जानते हैं आगामी माइक्रोमैक्स फोंस के स्पेक्स के बारे में…

MICROMAX In-Series लीक्ड स्पेक्स और अनुमानित कीमत

Micromax In series smartphones specifications leaked

The Mobile Indian की रिपोर्ट के मुताबिक, Micromax दो फोंस लॉन्च करेगा जिनके नाम क्रमश: In 1 और In 1a होंगे। Micromax In 1 और 1a  में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलेगी और यह स्टॉक एंडरोइड पर काम करेंगे। दोनों फोंस में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी।

In 1a मीडियाटेक हीलियो G35 प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा और इसे 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमें 13MP + 2MP का रियर कैमरा मिलेगा और फोन के फ्रंट पर 8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

3GB + 32 GB वेरिएंट को ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमें 13MP + 5MP + 2MP के कैमरा सेन्सर मिलेंगे। फोन के फ्रंट पर 13MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इस वेरिएंट को हीलियो G85 प्रॉसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा लेकिन अभी इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Micromax ने खुलासा किया था कि भारत में कंपनी Rs 7,000-Rs 15,000 के प्राइस सेगमेंट को टार्गेट करेगी। हाल ही में, माइक्रोमैक्स को उन 16 स्मार्टफोन कंपनियों के साथ जगहा मिली थी जिन्हें सरकार द्वारा PLI स्कीम के लिए अप्रूवल मिला है और ये कंपनियाँ डोमेस्टिक मैनुफेक्चुरिंग में इन्वेस्ट कर के स्मार्टफोन बनाएंगी।

आपको बता देते है कि माइक्रोमैक्स की ओर से ट्विटर पर एक टीज़र जारी किया गया है, जिसके माध्यम से सामने आ रहा है कि Micromax In-Series के में आपको बेक पर X पैटर्न मिल रही है। इसके अलावा इसमें आपको ग्रेडिएंट फिनिश भी मिल रही है। यह डिजाईन कुछ कुछ Honor के कुछ स्मार्टफोंस से काफी मिलता जुलता लग रहा है, इस डिजाईन को हम पहले भी देख चुके हैं। हालाँकि आगामी फोन में आपको बेशक कुछ न कुछ बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। 

Micromax in-series को 3 नवम्बर को भारत में लॉन्च किया जाएगा और कंपनी ने सोशल मीडिया हैंडल से इसके लॉन्च को टीज़ कर रही है। लेटेस्ट टीज़र से आगामी इन-सीरीज़ के बारे में जानकारी मिली है। आगामी सीरीज़ को MediaTek Helio G35 या Helio G85 प्रॉसेसर के साथ पेश किया जाएगा। पिछली रिपोर्ट की बात करें तो सीरीज़ में दो स्मार्टफोंस को पेश किया जाएगा, जिसमें एक Helio G35 और एक Helio G85 प्रॉसेसर के साथ आएगा।

micromax in-series leak

Micromax के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक टीजर पोस्ट किया है, कंपनी ने यूजर्स विडियो के वो स्क्रीनशॉट साझा करने को कहा है जिसमें G35 और G85 प्रॉसेसर दिखाई देता हो। एक ट्विटर यूजर ने स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है जहां विडियो G85 पर पौज हुआ है। कंपनी ने इस पर रिप्लाई किया “हम इसके लिए तैयारी कर रहे हैं।”

Micromax In-series के तहत कंपनी दो नए फोंस Micromax In 1 और Micromax In 1a को पेश करेगी। चलिए जानते हैं इन फोंस के बारे में…

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo