Made in India Micromax In 1b की सेल आज, क्या है भारत में कीमत और जानिये सेल ऑफर्स

Made in India Micromax In 1b की सेल आज, क्या है भारत में कीमत और जानिये सेल ऑफर्स
HIGHLIGHTS

Micromax In 1b स्मार्टफोन की आज सेल होने जा रही है

आपको बता देते है कि Micromax In 1b को आप 2GB रैम और 32Gb स्टोरेज मॉडल में मात्र Rs 6,999 की कीमत में खरीद सकते हैं

इसके अलावा Micromax In 1b के 4GB रैम और 64GB मॉडल को मात्र Rs 7,999 की कीमत में अपना बनाया जा सकता है

अभी हाल ही में चीनी स्मार्टफोंस को भारत में टक्कर देने के लिए माइक्रोमैक्स की ओर से भारतीय बाजार में दो नए बजट मोबाइल फोंस को लॉन्च किया गया था। उनमें से एक Micromax In 1b की आज सेल होने वाली है। आपको बता देते है कि Micromax In 1b की यह पहली सेल है। आपको बता देते हैं कि कंपनी की ओर से अपने इन फोंस को भारत में अपना कब्जा की हुई दो बड़ी चीनी कंपनियों यानी Xiaomi और Realme को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया है। 

Micromax In 1b प्राइस इन इंडिया 

आपको बता देते है कि Micromax In 1b मोबाइल फ़ोन के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल को मात्र Rs 6,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन के 4GB रैम और 64GB मॉडल को मात्र Rs 7,999 की कीमत में अपना बनाया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को आप अलग अलग तीन रंगों में खरीद सकते हैं। इस मोबाइल फोन को ग्रीन, ब्लू और पर्पल रंगों में ख़रीदा जा सकता है। 

Micromax In 1b पर मिल रहे सेल ऑफर

आपको बता देते है कि Micromax In 1b को आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए Flipkart और Micromax.com पर लाया जाने वाला है। कंपनी के इस बात की भी घोषणा की है कि इस फोन को फ्लिप्कार्ट के माध्यम से खरीदने पर यूजर्स को फ्लिप्कार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसदी का कैशबैक मिलने वाला है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन पर आपको एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर भी ऑफर मिल रहे हैं, हालाँकि इतना ही नहीं आप इस मोबाइल फोन को EMI ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं। यहाँ अब हम आपको Micromax In Series के टॉप 5 फीचर्स के बारे में बताने वाले हैं… 

Micromax-in series launched in India

Micromax IN Note 1 and IN 1b: Display

Micromax IN Note 1 में 6.7 इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है जिसके टॉप पर एक पंच होल कैमरा मौजूद है। Micromax In 1b में 6.52 इंच की डिस्प्ले मिल रही है जो 20:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाली HD+ डिस्प्ले है। स्क्रीन पर एक छोटा वॉटरड्रॉप नौच दिया गया है जिसमें फ्रंट फेसिंग कैमरा को जगह दी गई है।

Micromax IN Note 1 and IN 1b: Camera

IN Note 1 में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है जो 48MP का मुख्य कैमरा, 5MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेन्सर है। अगर फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेल्फी कैमरा भी शामिल है। IN 1b के कैमरा सेटअप की बात करें तो यह 13MP+5MP का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है और फोन के फ्रंट पर 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है।

Micromax-in series launched in India

Micromax IN Note 1 and IN 1b: Processor

Micromax IN सीरीज़ को मीडियाटेक प्रॉसेसर के साथ उतारा गया है। जहां एक ओर IN Note 1 में MediaTek G85 मिल रहा है, वहीं बजट फोन IN 1b मीडियाटेक G35 द्वारा संचालित है। बजट स्मार्टफोन स्टॉक एंडरोइड 10 पर काम करता है और दो साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट के वादे के साथ आया है। डिवाइस में डेडिकेटेड असिस्टेंट बटन दिया गया है। स्मार्टफोन में 3.5mm हैडफोन जैक भी दिया गया है।

Micromax IN Note 1 and IN 1b: Battery

Micromax IN Note 1 और IN 1b दोनों ही 5000 mAh की दमदार बैटरी से लैस हैं जो इनकी मुख्य खासियत में से एक है। बटैरी को 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है, जबकि IN 1b 10W फास्ट चार्जिंग और USB टाइप-C पोर्ट के साथ आता है। ये मेड इन इंडिया फोंस Flipkart और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे और बाज़ार में मौजूद अन्य 5000mAh बैटरी वाले फोंस को टक्कर देंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo