Android Go सपोर्ट के साथ भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है सस्ता Micromax In 1b स्मार्टफोन

Android Go सपोर्ट के साथ भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है सस्ता Micromax In 1b स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

ऐसा सामने आ रहा है कि Micromax अपने एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है

इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 Go सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाने वाला है

इस आगामी मोबाइल फोन को Micromax In 1b Go Edition के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है

माइक्रोमैक्स अभी हाल ही में अपने दो नए बजट स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ भारतीय स्मार्टफोन बाजार में एंट्री की थी। हालाँकि अब सामने आ रहा है कि माइक्रोमैक्स अब एंड्रॉइड 10 गो सॉफ्टवेयर के साथ एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है जिसे माइक्रोमैक्स In 1b गो एडिशन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। Flipkart से मिल रही जानकारी के अनुसार, माइक्रोमैक्स इन 1b देश में दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा, 2 जीबी रैम + 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ बेस मॉडल के तौर पर और 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ इसका एक रेगुलर मॉडल भी लॉन्च किया जा सकता है।

Micromax In 1b की पहली सेल कल दोपहर 12 बजे आयोजित की जानी थी लेकिन कंपनी ने सेल को कैन्सल कर दिया और इसे आगे बढ़ा दिया गया। नई सेल जल्द ही आयोजित की जाएगी। Micromax के द्वारा जारी किए गए बयान में कंपनी ने कहा, “हम निराश होते हुए बता रहे हैं कि लोजिस्टिक्स की समस्या के कारण IN 1b को सेल नहीं किया जा रहा है। हम जल्दी है नई सेल की तारीख आपके साझ साझा करेंगे।”

Micromax in 1b को इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और इसके साथ ही कंपनी ने अपना Note 1 फोन भी उतारा था। Micromax In Note 1 की पहली सेल 24 नवम्बर को आयोजित की गई थी।

Micromax in 1b Price in India

आपको बता देते है कि Micromax In 1b मोबाइल फ़ोन के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल को मात्र Rs 6,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन के 4GB रैम और 64GB मॉडल को मात्र Rs 7,999 की कीमत में अपना बनाया जा सकता है।

Micromax in 1b Specifications और Feature 

Micromax IN Note 1 में 6.7 इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है जिसके टॉप पर एक पंच होल कैमरा मौजूद है। Micromax In 1b में 6.52 इंच की डिस्प्ले मिल रही है जो 20:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाली HD+ डिस्प्ले है। स्क्रीन पर एक छोटा वॉटरड्रॉप नौच दिया गया है जिसमें फ्रंट फेसिंग कैमरा को जगह दी गई है। IN Note 1 में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है जो 48MP का मुख्य कैमरा, 5MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेन्सर है। अगर फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेल्फी कैमरा भी शामिल है। IN 1b के कैमरा सेटअप की बात करें तो यह 13MP+5MP का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है और फोन के फ्रंट पर 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है।

Micromax IN सीरीज़ को मीडियाटेक प्रॉसेसर के साथ उतारा गया है। जहां एक ओर IN Note 1 में MediaTek G85 मिल रहा है, वहीं बजट फोन IN 1b मीडियाटेक G35 द्वारा संचालित है। बजट स्मार्टफोन स्टॉक एंडरोइड 10 पर काम करता है और दो साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट के वादे के साथ आया है। डिवाइस में डेडिकेटेड असिस्टेंट बटन दिया गया है। स्मार्टफोन में 3.5mm हैडफोन जैक भी दिया गया है। Micromax IN Note 1 और IN 1b दोनों ही 5000 mAh की दमदार बैटरी से लैस हैं जो इनकी मुख्य खासियत में से एक है। बटैरी को 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है, जबकि IN 1b 10W फास्ट चार्जिंग और USB टाइप-C पोर्ट के साथ आता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0