माइक्रोमैक्स कैनवास स्पार्क: स्नेपडील पर आज से ओपन सेल

माइक्रोमैक्स कैनवास स्पार्क: स्नेपडील पर आज से ओपन सेल
HIGHLIGHTS

अब माइक्रोमैक्स का कैनवास स्पार्क बेचा जाएगा बिना पंजीकरण के, स्नेपडील पर दो दिनों के लिए हो रही है ओपन सेल...

श्याओमी, लेनोवो और माइक्रोमैक्स शायद एक ही पैंतरा अपना रहे हैं, अपने मिड-रेंज स्मार्टफोंस की फ़्लैश से लेकर ओपन सेल तक तीनों की नीति एक ही लगती है. लेनोवो और श्याओमी के बाद अब माइक्रोमैक्स ने भी अपने मिड-रेंज एंड्राइड लोलीपॉप से लैस स्मार्टफोन कैनवास स्पार्क की ओपन सेल आज से स्नेपडील पर शुरू कर दी है. अब माइक्रोमैक्स के इस सबसे बढ़िया बजट स्मार्टफ़ोन को आप स्नेपडील के माध्यम से बिना पंजीकरण के खरीद सकते हैं. माइक्रोमैक्स ने यह घोषणा की है कि वह अपने माइक्रोमैक्स कैनवास स्पार्क को दो दिनों की ओपन सेल पर (27 से 28 जुलाई) स्नेपडील पर होगी.

वाइट-गोल्ड और ग्रे सिल्वर रंगों में मिलने वाले इस Rs. 4,999 में मिलने वाले एंड्राइड लोलीपॉप से लैस इस स्मार्टफ़ोन को बिना पंजीकरण के अब स्नेपडील से दो दिनों के लिए आसानी से खरीद सकते हैं. कंपनी का दावा है कि कैनवास स्पार्क के लॉन्च (इस साल अप्रैल) से लेकर अब 5 लाख डिवाइस बिक चुके हैं.

कैनवास स्पार्क में 4.7-इंच की QHD डिस्प्ले के साथ 1GB की DDR3 रैम है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल रियर और 2 मेगापिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है.  अगर इसके वज़न की बात करें तो यह मात्र 134 ग्राम है और लगभग 8.5 mm मोटा है. इसके अलावा कैनवास स्पार्क में 2000 mAh की बैटरी के साथ साथ 8GB की इंटरनल स्टोरेज है जिसे आप 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

इसके साथ ही माइक्रोमैक्स ने यह घोषणा की है कि कैनवास स्पार्क में पहले से ही आपको स्नेपडील, सावन, न्यूज़हट, हॉटस्टार, पेटीएम और कुइकर जैसे मोबाइल एप्लीकेशन्स को प्री-लोड किया गया है. और साथ ही स्मार्टफ़ोन रेवेरी भाषा तकनीक के द्वारा लगभग 21 भाषाओं को सपोर्ट करता है. जिस फर्म ने यह काम किया है वह गूगल के साथ भी उसके एंड्राइड वन प्रोजेंक्ट के लिए भी भाषा अनुवाद पर काम कर रही है. कैनवास स्पार्क 3G इनेबल्ड स्मार्टफ़ोन है और अगर आप वोडाफ़ोन के उपभोक्ता हैं तो आप 500MB फ्री 3G डाटा का लाभ दो महीने के लिए उठा सकते हैं. ज्यादा जानें यहाँ से

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo