एयरटेल Micromax Canvas 2 2017 के साथ दे रहा है एक साल के लिए फ्री 4G डाटा, आज से होगा सेल के लिए उपलब्ध

एयरटेल Micromax Canvas 2 2017 के साथ दे रहा है एक साल के लिए फ्री 4G डाटा, आज से होगा सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन के साथ Airtel 4G सिम कार्ड मिल रहा है.

Micromax Canvas 2 2017 आज से भारत में सेल के लिए उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफ़ोन को रिटेल स्टोर्स से ख़रीदा जा सकता है. इस स्मार्टफ़ोन के साथ Airtel एक साल के लिए फ्री 4G डाटा दे रही है. इसके अलावा यूजर्स को एक साल के लिए अनलिमिटेड फ्री कालिंग की सुविधा भी मिल रही है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 11,999 है. इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी मौजूद है.

इस फ़ोन के साथ Airtel 4G सिम कार्ड मिल रहा है. बता दें कि, कंपनी ने Micromax Canvas 2 को 2012 में पेश किया गया है, उस समय इस फ़ोन ने बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन किया था. वैसे बता दें कि, Micromax Canvas 2 2017 के साथ कंपनी कई बढ़िया ऑफर्स भी दे रही है- जैसे एक साल के अन्दर एक बार स्क्रीन बदलने की सुविधा. इसके साथ ही कंपनी ने Airtel के साथ भी हाथ मिलाया है. अगर यूजर्स इस फ़ोन में Airtel का सिम इस्तेमाल करते हैं तो उनको अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा, हर दिन 1GB 4G/3G डाटा वो भी एक साल के लिए. इसका मतलब है कि, हर महीने 600 मिनट फ्री कालिंग की सुविधा मिलेगी, यह सुविधा मौजूदा और नए एयरटेल यूजर्स के लिए उपलब्ध होगी. 

इस डिवाइस में एक बड़ी खासियत भी है कि, इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मौजूद है. इसमें 5-इंच की HD डिस्प्ले दी गई है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है. साथ ही इसमें 1.3GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक 6737 प्रोसेसर दिया गया है. यह 3GB रैम से लैस है. साथ ही इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 64GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही Micromax Canvas 2 2017 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. रियर कैमरा में f/2.0 अपर्चर, ऑटो फोकस, 5P लेंस और कई अलग कैमरा मॉड मौजूद हैं. यह 3050mAh की बैटरी से लैस है. साथ ही यह एंड्राइड नूगा पर काम करता है. इसमें वाईफाई, माइक्रोUSB, 4G, डुअल सिम और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo