रिपोर्ट: 108MP कैमरा के साथ 24 सितम्बर को Xiaomi Mi Mix 4 हो सकता है लॉन्च

रिपोर्ट: 108MP कैमरा के साथ 24 सितम्बर को Xiaomi Mi Mix 4 हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

108MP रियर कैमरा से हो सकता है लैस

अलग नाम के साथ बेचा जा सकता है फ़ोन

हाल ही में Russian tech website Xiaomishka की मिली रिपोर्ट्स एक मुताबिक Xiaomi अपने Mi Mix 4 फ़ोन को Shanghai में 24 सितम्बर को लॉन्च कर सकता है। शाओमी का अपकमिंग फ़ोन कंपनी का ऐसा पहला फ़ोन होगा जो Android 10 आधारित MIUI 11 पर रन करेगा। अगर यह फ़ोन Mi Mix 4 भारत में उपलब्ध कराया गया तो वह Mi Mix 2 की जगह ले सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि डिवाइस को दूसरा नाम भी दिया जा सकता है। कंपनी का ‘Mix’ brand इस्तेमाल करने का लाइसेंस जल्द ही खत्म होने वाला है। अगर कंपनी अपना लाइसेंस रेन्यु करवाती है तो यह फ़ोन Mix logo के साथ आ सकता है। वहीँ रिपोर्ट में इस बात का कोई भी ज़िक्र नहीं किया गया है कि किस प्रोसेसर के साथ Mi Mix 4 को लाया जा सकता है। इसके साथ ही कैमरा का भी कोई खुलासा नहीं किया गया है। वहीँ इतनी ही जानकरी मिल पायी है कि Xiaomi device, MIUI 11 पर रन करेगा। 

Mi Mix 2 इस सीरीज़ का आखिरी मॉडल था जिसे भारत में उपलब्ध कराया गया था। Mi Mix 2 Qualcomm Snapdragon 835 chipset और 6GB RAM, के साथ इस समय Flipkart पर Rs 29,999 की कीमत में उपलब्ध है। Mi Mix 4 में लेटेस्ट Snapdragon 855 chipset और इसका प्लस एडिशन इस्तेमाल किया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक Mi Mix 4 Samsung-developed 108MP कैमरा के साथ आ सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo