शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन आज होगा फ़्लैश सेल में उपलब्ध

शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन आज होगा फ़्लैश सेल में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

यह फ़ोन 13 जुलाई से ओपन सेल में उपलब्ध होगा.

शाओमी ने अभी हाल ही में भारतीय बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन Mi मैक्स लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 14,999 रखी है. कंपनी 6 जुलाई को इस स्मार्टफ़ोन की फ़्लैश सेल का आयोजन कर रही है. यह सेल mi.com पर आयोजित की गई है. सेल आज दोपहर 2 बजे शुरू होगी. यह फ़ोन 13 जुलाई से ओपन सेल में उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

बता दें कि, डिस्प्ले के साइज़ के आधार पर यह डिवाइस भारत में कंपनी का अब तक का सबसे बड़ा स्मार्टफ़ोन है. यह दो वर्जन में पेश किया गया है, स्नेपड्रैगन 650 प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज और इसके दूसरे वर्जन में स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर, 4GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. स्नेपड्रैगन 650 प्रोसेसर से लैस 3GB रैम वर्जन की कीमत Rs. 14,999 है, वहीँ स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर से लैस 4GB वर्जन की कीमत Rs. 19,999 है. 

शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन में 6.44-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. यह 4850mAh की बैटरी से लैस है. इसमें एक वन-हैंडेड मोड भी मौजूद है. फ़ोन 16 मेगापिक्सल के रियर कैमरे से लैस है, रियर कैमरा फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस से लैस है. फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. यह फ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो पर आधारित है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर पीछे की तरफ मौजूद है. यह सिल्वर, गोल्ड और डार्क ग्रे रंग में उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: CG slate gamified लर्निंग टैबलेट भारत में पेश, कीमत Rs. 8,499

इसे भी देखें: मिज़ू प्रो 7 स्मार्टफ़ोन की तस्वीर हुई लीक

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo