Mi Max 3 के रिटेल बॉक्स की तस्वीर आई सामने, इस महीने हो सकता है लॉन्च

Mi Max 3 के रिटेल बॉक्स की तस्वीर आई सामने, इस महीने हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Xiaomi के CEO ने Mi Max 3 के रिटेल बॉक्स की तस्वीर पोस्ट की है जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि डिवाइस को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

Mi Max 3 retail box shown in image, could launch this month: इस महीने Mi Max 3 को लॉन्च किए जाने की संभावना है और डिवाइस को TENAA पर भी देखा जा चुका है और डिवाइस की स्पेसिफिकेशंस और डिज़ाइन के बारे में खुलासा हुआ है। अब Xiaomi के CEO Lei Jun में डिवाइस के रिटेल बॉक्स की तस्वीर रिलीज़ की है।

रिटेल बॉक्स से डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन डिज़ाइन की बात करें तो डिवाइस का डिज़ाइन आजकल आ रहे Xiaomi के अन्य फोंस की तरह ही है। रिटेल बॉक्स के टॉप पर दाईं ओर Mi लॉगो मौजूद है और बॉटम में गोल्ड कलर और बड़े फॉण्ट में Max 3 लिखा हुआ है। बॉक्स के दाईं ओर भी Mi Max 3 लिखा हुआ है।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

हालांकि हर बाज़ार के हिसाब से रिटेल बॉक्स अलग हो सकता है। उदाहरण के लिए बात करें Mi Max 2 की तो चीन और भारत में इस डिवाइस के रिटेल बॉक्सेज़ अलग-अलग हैं। चीन में मौजूद मॉडल के बॉक्स को प्लेन वाइट और सिंपल डिज़ाइन दिया गया है जबकि भारत में मौजूद मॉडल के रिटेल बॉक्स पर फोन की तस्वीर दी गई है। Mi Max 3 का ग्लोबल वर्जन भी अलग-अलग डिज़ाइन में आ सकता है।

स्पेक्स की चर्चा करें तो Mi Max 3 में 6.99 इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 होगा और डिवाइस स्नैपड्रैगन 636 SoC द्वारा संचालित होगा। इसके अलावा, डिवाइस में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मौजूद होगा। डिवाइस में डुअल रियर कैमरा मौजूद होगा। बात करें ऑपरेटिंग सिस्टम की तो डिवाइस एंड्राइड 8.1 ओरियो पर काम करेगा और 5400mAh की बैटरी से लैस होगा।

भारतीय बाज़ार में Xiaomi Mi Max 2 स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 16,999 रखी गई थी और इसमें 5300mAh की बैटरी मौजूद थी। 

अब Cashify पर अपने पुराने मोबाइल्स बेच कर हाथों-हाथ पेमेंट पाएं। 200 रूपये का अतिरिक्त लाभ पाने के लिए DIGIT कोड का उपयोग करें।

वाया

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo