Xiaomi Mi Max 3 Pro को मिला NCC सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च

Xiaomi Mi Max 3 Pro को मिला NCC सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

सर्टिफिकेशन डोक्युमेंट से केवल डिवाइस की मौजूदगी का पता नहीं चला है बल्कि डिवाइस को जल्द लॉन्च होने के संकेत भी मिले हैं।

Mi Max 3 Pro certified by NCC could launch soon: पिछले कई रुमर्स से Xiaomi Mi Max 3 के लॉन्च की ख़बरें सामने आई हैं और उम्मीद की जा रही है कि इस महीने इस डिवाइस को लॉन्च कर दिया जाएगा। इसके अलावा नेशनल कम्युनिकेशन कमीशन (NCC) ने 25 जून को M1804E4A मोडले नंबर के साथ एक फोन सर्टिफाइड किया है, जो कि पिछले कुछ समय से रुमर्स में रहा Mi Max 3 Pro हो सकता है।

सर्टिफिकेशन डोक्युमेंट से केवल डिवाइस की मौजूदगी का पता नहीं चला है बल्कि डिवाइस को जल्द लॉन्च होने के संकेत भी मिले हैं। उम्मीद की जा रही है कि Mi Max 3 के साथ ही Mi Max 3 Pro को भी लॉन्च किया जाएगा।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

अभी तक जो जानकारी पता चली है उस हिसाब से Mi Max 3 स्मार्टफोन कम पॉवरफुल स्नैपड्रैगन 636 से लैस होगा जबकि Pro वर्जन स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट के साथ आएगा। ऐसा हो सकता है कि दोनों फोंस की स्पेसिफिकेशंस लगभग समान हों।

स्पेक्स की चर्चा करें तो Mi Max 3 में 6.99 इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 होगा और डिवाइस स्नैपड्रैगन 636 SoC द्वारा संचालित होगा। इसके अलावा, डिवाइस में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मौजूद होगा। डिवाइस में डुअल रियर कैमरा मौजूद होगा। बात करें ऑपरेटिंग सिस्टम की तो डिवाइस एंड्राइड 8.1 ओरियो पर काम करेगा और 5400mAh की बैटरी से लैस होगा।

हाल ही में Xiaomi के CEO Lei Jun में डिवाइस के रिटेल बॉक्स की तस्वीर रिलीज़ की है। रिटेल बॉक्स से डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन डिज़ाइन की बात करें तो डिवाइस का डिज़ाइन आजकल आ रहे Xiaomi के अन्य फोंस की तरह ही है। इस तरह के लीक्स से उम्मीद की जा सकती है कि डिवाइस को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

वाया

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo