मिज़ू M5 6GB रैम के साथ नज़र आया ऑनलाइन

मिज़ू M5 6GB रैम के साथ नज़र आया ऑनलाइन
HIGHLIGHTS

मिज़ू M5 स्मार्टफ़ोन 31 अक्टूबर को पेश हो सकता है.

मिज़ू M5 स्मार्टफ़ोन 31 अक्टूबर को चीन में आयोजित एक इवेंट में पेश हो सकता है. लॉन्च होने से कुछ दिन पहले अब यह स्मार्टफ़ोन चीन की टेलीकॉम वेबसाइट TENAA पर नज़र आया है. इस लीक में इस फ़ोन के कई स्पेसिफिकेशन और तस्वीरें सामने आई हैं. पिछले कुछ दिनों में भी इसके बारे में कई लीक्स भी सामने आये हैं, जिसमें इस फोन की कुछ लाइव तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन भी सामने आई हैं. यह फ़ोन गीकबेंच और एनटूटू बेंचमार्क वेबसाइट पर भी नज़र आया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

एनटूटू बेंचमार्क में इस स्मार्टफ़ोन ने 40,140 पॉइंट्स स्कोर किए हैं, वहीँ गीकबेंच की लिस्टिंग में इस फ़ोन को 594 का सिंगल-कोर टेस्ट और मल्टी-कोर टेस्ट में इसे 2180 का स्कोर मिला है. TENNA लिस्टिंग के अनुसार, मिज़ू M5 स्मार्टफ़ोन तीन वेरियंट- 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज, 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज और 6GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. सभी वेरियंट्स में स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाने का ऑप्शन मिलता है.

लिस्टिंग के अनुसार, मिज़ू M5 में 1.5GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है, लेकिन गीकबेंच की लिस्टिंग में बताया गया है कि इसमें 1GHz ओक्टा-कोर (MT6750) प्रोसेसर मौजूद होगा. इस स्मार्टफ़ोन में 5.2-इंच की HD डिस्प्ले भी दी गई है, इसका रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है. इसमें 3000mAh की बैटरी होने की भी बात कही गई है. यह 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे के साथ पेश हो सकता है. इसमें एक LED फ़्लैश भी मौजूद अहि. यह 4G LTE, ब्लूटूथ, एक माइक्रो USB पोर्ट, GPS और वाईफाई जैसे फीचर्स से लैस है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी S8 में मौजूद हो सकती है 5.5-इंच की 4K डिस्प्ले

इसे भी देखें: ब्लैकबेरी ने पेश किया DTEK60, 5.5-इंच QHD डिस्प्ले और एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo