LG Wing और LG Velvet को भारत में किया गया लॉन्च: कीमत, स्पेक्स और फीचर के बारे में जानें

LG Wing और LG Velvet को भारत में किया गया लॉन्च: कीमत, स्पेक्स और फीचर के बारे में जानें
HIGHLIGHTS

LG Wing भारत में हुआ लॉन्च

LG Velvet को भी किया गया पेश

LG Wing कंपनी का भारत में पहला 5G फोन

LG Wing और LG Velvet को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने LG Velvet  को मई में लॉन्च किया था और इसे 4G और 5G वेरिएंट में पेश किया है, जबकि LG Wing अपनी स्विवेल डिस्प्ले के साथ सितंबर में ग्लोबली लॉन्च हुआ था।

LG Velvet 4G मॉडल स्नैपड्रैगन 845 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है और फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप तथा प्रीमियम बिल्ड के साथ आया है। LG Wing 5G एक दूसरा बेज़ेल-लेस स्मार्टफोन है जो युनीक ड्यूल स्क्रीन के साथ आया है। चलिए जानते हैं LG Wing और LG Velvet की कीमत, स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता के बारे में…

LG WING और LG VELVET कीमत और उपलब्धता

LG Wing के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 69,990 है। इसकी सेल 9 नवम्बर से सभी बड़े ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर शुरू हो जाएगी।

LG Velvet की कीमत Rs 36,990 और Rs 49,990 है। Velvet को 30 अक्तूबर से सभी बड़े रीटेल स्टोर्स पर सेल किया जाएगा।

LG WING स्पेसिफिकेशन्स

LG Wing and LG Velvet launched in India

LG Wing को एल्युमिनियम से बनाया गया है और इसकी मोटाई 109mm और वज़न 260 ग्राम है। डिवाइस IP54 रेटेड है जो इसे पानी की छींटों से बचाता है।

फोन में 6.8 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेज़ोल्यूशन 2460 x 1080 पिक्सल है और यह प्लास्टिक OLED पैनल का इस्तेमाल करती है जिसे गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। छोटी डिस्प्ले 3.9 इंच फुल HD+ है और इसका रेज़ोल्यूशन 1240 x 1080 पिक्सल है। इसे ग्लास-बेस्ड OLED पैनल दिया गया है।

LG Wing क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रॉसेसर द्वारा संचालित है और यह ओक्टा-कोर प्रॉसेसर है और इसे एड्रेनो 620 GPU के साथ पेयर किया गया है। मेमोरी की बात करें तो डिवाइस में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल रहा है जिसे आप माइक्रो SD कार्ड से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन एंडरोइड बेस्ड इंटरफेस के साथ मिलकर स्पेशल स्वीवेल मोड UI पर काम करता है जिससे दोनों स्क्रीन का इस्तेमाल करना आसान हो।

LG Wing में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें एक 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और इसका अपर्चर f/1.8 है। दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा है और तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगले गिम्बल कैमरा है। फोन के फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है जो पॉप-अप मैकानिज़म के साथ काम करता है और रियर कैमरा से आप OIS सपोर्ट के साथ 60FPS पर 4K UHD रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

फ्रंट पर इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेन्सर मिल रहा है और डिवाइस में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो Quick Charge 4.0+ फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग के साथ आती है।

LG Velvet 4G स्पेक्स

LG Velvet and LG Wing launched in India

LG Velvet में 6.8 इंच की OLED स्क्रीन दी गई है जो फुल HD+ 2460 x 1080 पिक्सल का रेज़ोल्यूशन ऑफर करेगी आर इसके टॉप पर दिए गए वॉटरड्रॉप नौच में सेल्फी कैमरा को जगह दी गई है। इसके अलावा, फोन के फ्रंट पर इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। इसे एल्युमिनियम से बनाया गया है आर इसकी मोटाई 7.9mm है और इसका वज़न 180 ग्राम है। फोन को IP68 रेटिंग दी गई है जो इसे डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट बनाती है।

फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है और इसे एड्रेनो 630 GPU के साथ पेयर किया गा है। फोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल रहा है जिसे आप माइक्रो SD कार्ड से बढ़ा भी सकते हैं। Velvet एंडरोइड 10 पर आधारित LG UX 9 पर चलता है।

Velvet के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसमें 48 मेगापिक्सल f/1.8 का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर है। फोन के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल रहा है जिसे नौच में जगह दी गई है। रियर कैमरा से आप EIS के साथ 30FPS तक पर 4K UHD रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।  

LG Velvet में 4,300mAh की बैटरी मिल रही है जिसे 15W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है और इसके साथ ही आपको 9W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo