LG V20 स्मार्टफ़ोन में मौजूद होगा B&O प्ले ऑडियो

LG V20 स्मार्टफ़ोन में मौजूद होगा B&O प्ले ऑडियो
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में कंपनी ने बताया था कि उसके नए फ़ोन में 32-बिट क्वाड DAC मौजूद होगा.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी LG 6 सितम्बर को V20 स्मार्ट को पेश करने वाली है और फ़िलहाल कंपनी इस फ़ोन के कई टीज़र शेयर कर रही है. इसके साथ ही कंपनी ने दावा किया है कि इस फ़ोन में मौजूद फीचर्स अपनी क्लास में सबसे बेहतर होंगे. इस फ़ोन की ऑडियो अपनी क्लास में सबसे अच्छी होगी. कंपनी ने इसे B&O के साथ पार्टनरशिप में बनाया है. LG इलेक्ट्रॉनिक्स एंड मोबाइल कम्युनिकेशन कंपनी के प्रेसिडेंट Juno Cho ने कहा है कि, “मैं बहुत खुश हूँ कि B&O अब हमारी पार्टनर है, जिसने हमारे साथ इस साल की शुरुआत में काम करना शुरू किया था और V20 के साथ भी B&O सहयोग कर रही है. अब हमारे ग्राहकों को हमारी डिवाइस से बेहतर ऑडियो क्वालिटी की उम्मीद है, मैं कॉंफिडेंट हूँ कि V20 के साथ हम ग्राहकों को अच्छी ऑडियो क्वालिटी दे पाएंगे.”

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] LG G5 Review in Hindi Video

वैसे बात दें कि, अभी हाल ही में कंपनी ने बताया था कि LG V20 स्मार्टफ़ोन में 32-बिट हाई-फाई क्वाड DAC मौजूद होगा. कम्पनी का दावा है कि यह फीचर बेहतर ऑडियो क्वालिटी देगा. इसके जरिये एम्बिएंट नॉइज़ भी काम होगी. तो उम्मीद है कि LG की नई डिवाइस में बेहतर ऑडियो क्वालिटी मिलेगी. इस फ़ोन में एंड्राइड 7.0 नॉगट भी मौजूद होगा. 

अभी तक LG V20 स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स सामने नहीं आये हैं, लेकिन अभी तक सामने आई कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, इसमें ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप और एक सेकेंडरी स्क्रीन मौजूद होगी. इस डिवाइस में QHD डिस्प्ले भी मौजूद होगी, जिसका साइज़ 5.6 या 5.7-इंच होगा और यह स्नेपड्रैगन 820 या 821 चिपसेट से लैस होगा और इसमें 4GB की रैम भी मौजूद होगी.

इसे भी देखें: OMG! महज़ Rs. 200 में रिलायंस जिओ देगा 75GB 4G डाटा, 4500 मिनट कॉल टाइम

इसे भी देखें: भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी J3 (6) स्मार्टफ़ोन, Rs. 8,990

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo