LG K62 और LG K52 स्मार्टफोंस हुए लॉन्च, क्वाड-कैमरा सेटअप और 4000mAh की बैटरी जैसे खास फीचर्स से लैस

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 24 Sep 2020 10:36 IST
HIGHLIGHTS
  • LG K62 और LG K52 स्मार्टफोन को LG की K सीरीज के दो नए मोबाइल फोंस के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है

  • यह दोनों ही स्मार्टफोंस कुछ खास फीचर्स से लैस हैं

  • आपको बता देते हैं कि LG K62 और LG K52 स्मार्टफोंस में फुलविज़न डिस्प्ले मिल रही है

LG K62 और LG K52 स्मार्टफोंस हुए लॉन्च, क्वाड-कैमरा सेटअप और 4000mAh की बैटरी जैसे खास फीचर्स से लैस
LG K62 और LG K52 स्मार्टफोंस हुए लॉन्च, क्वाड-कैमरा सेटअप और 4000mAh की बैटरी जैसे खास फीचर्स से लैस

LG K62 और LG K52 स्मार्टफोन को LG की K सीरीज के दो नए मोबाइल फोंस के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। यह दोनों ही स्मार्टफोंस कुछ खास फीचर्स से लैस हैं। आपको बता देते हैं कि LG K62 और LG K52 स्मार्टफोंस में फुलविज़न डिस्प्ले मिल रही है, जो पंच-होल डिजाईन के साथ आती है, इसमें आपको LG 3D साउंड इंजन भी मिल रहा है। इसके अलावा LG की ओर से LG K62 और LG K52 स्मार्टफोंस में क्वाड-कैमरा सेटअप को शामिल किया है, इसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। फोटोग्राफी को ध्यान में रखते हुए इन दोनों ही स्मार्टफोंस यानी LG K62 और LG K52 को फ़्लैश जम्प कट और AI कैम के साथ लॉन्च किया गया है। 

LG K62 और LG K52 की कीमत उपलब्धता

LG K62 और LG K52 दोनों ही स्मार्टफोंस की कीमत से अभी तक पर्दा नहीं उठाया गया है, हालाँकि अगले महीने से इन दोनों ही मोबाइल फोंस को एशिया के बाजारों, लैटिन अमेरिका, और मिडिल ईस्ट में सेल के लिए लाया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि LG K62 मोबाइल फोन वाइट और स्काई ब्लू रंगों में आता है, इसके अलावा LG K52 मोबाइल फोन वाइट, ब्लू और रेड शेड्स में आता है। जैसे कि हमने आपको ऊपर ही बता दिया है कि अभी तक इनकी कीमत के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

हालाँकि इन दो फोंस यानी LG K62 और LG K52 के साथ LG Central America और कॅरीबीयन साईट पर एक अन्य मोबाइल फ़ोन यानी LG K42 को लिस्ट किया गया है, अब ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस मोबाइल फोन को जल्द ही यानी अगले महीने तक एशिया, लैटिन अमेरिका और मिडिल ईस्ट के बाजार में भी लाया जाने वाला है। 

LG K62 के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

LG K62 मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को 6.6-इंच की HD+ फुलविज़न डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 4GB की रैम भी मिल रही है। इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो एक 48MP कैमरा यानी प्राइमरी कैमरा के तौर पर इसमें यह कैमरा मौजूद है, साथ ही इसमें आपको एक 5MP का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है, 2MP का डेप्थ सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 2MP मैक्रो सेंसर दिया गया है। इसमें आपको एक 28MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। 

इसके अलवा स्टोरेज को अगर देखें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ा भी सकते हैं। फोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में आपको 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, NFC और USB Type C पोर्ट मिल रहा है। इसके अलावा फोन एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। LG K62 मोबाइल फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। 

LG K52 के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर

LG K52 मोबाइल फोन में आपको एंड्राइड 10 का सपोर्ट मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 6.6-इंच की HD+ फुलविज़न डिस्प्ले भी मिल रही है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 4GB की रैम भी मिल रही है। फोन में क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो एक 48MP के प्राइमरी कैमरा से लैस है। इस मोबाइल फोन में आपको आपको एक 5MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिल रहा है, साथ ही एक 2MP का डेप्थ सेंसर और एक 2MP का मैक्रो लेंस भी इसमें आपको मिल रहा है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का कैमरा सेसर मिल रहा है। 

स्टोरेज आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको 64GB की स्टोरेज मिल रही है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आप स्टोरेज को 2TB तक बढ़ा भी सकते हैं। फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और एक 4000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। 

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

LG K62 and LG K52 launched in smartphone market with quad camera setup and 4000mah battery get full details

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

Advertisements

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें