LG G6 ऑनलाइन लीक, नॉन मोड्यूलर डिजाईन के साथ आया नज़र

LG G6 ऑनलाइन लीक, नॉन मोड्यूलर डिजाईन के साथ आया नज़र
HIGHLIGHTS

LG G6 स्मार्टफ़ोन में ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप के साथ एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होने वाला है.

बता दें कि LG ने पिछले साल हुए MWC में अपना एक मोड्यूलर डिजाईन वाला स्मार्टफ़ोन G5 पेश किया था. इस स्मार्टफ़ोन को टॉप–एंड स्पेक्स के साथ पेश किया गया था. साथ ही आपको बता दें कि अभी हाल ही में LG का नया नॉन-मोड्यूलर डिजाईन वाला स्मार्टफ़ोन LG G6 इंटरनेट पर देखा गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

LG G6 स्मार्टफ़ोन में ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप के साथ एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होने वाला है. जो कि रियर कैमरा के ठीक नीचे आपको दिख जाएगा. इसके अलावा लीक हुए रेंडर के अनुसार इसमें USB टाइप C पोर्ट भी होने वाला है. इसके साथ ही डिवाइस में 3.5mm का ऑडियो जैक भी होने वाला है. और इस लीक में यह भी कहा गया है कि स्मार्टफ़ोन के बैक पैनल को मेटल से बनाया गया है और इसमें नॉन-रिमूवेबल बैटरी भी होने वाली है.

इसके अलावा इसमें 5.3-इंच की क्वाडHD डिस्प्ले 2560x1440p के साथ आने वाली है, इसमें नया क्वालकॉम का चिपसेट होने के चांस हैं. जो शायद स्नेपड्रैगन 835 होगा. इसके साथ ही इसमें LG G5 से बड़ी बैटरी भी होने वाली है. यह फ़ोन 4G VoLTE से लैस भी होने वाला है.

साथ ही आपको बता दें कि ये फ़ोन अगले साल फरवरी या मार्च में पेश किया जा सकता है. और इस स्मार्टफ़ोन को CES 2017 में भी दिखाया गया है.

अगर LG G5 की बात करें तो यह LG का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन है जिसे मेटल बॉडी और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लॉन्च किया गया था, इसके साथ ही इसमें आपको 5.3-इंच की IPS LCD डिस्प्ले 2560x1440p रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है. स्मार्टफ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है. बता दें कि यह भारत में इस प्रोसेसर के साथ मिलने वाला दूसरा स्मार्टफ़ोन है पहला स्मार्टफ़ोन शाओमी का Mi 5 स्मार्टफ़ोन जिसमें आपको स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था. इसके अलावा बता दें कि LG के इस नए फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन में 4GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 200GB तक एक्सपैंड किया जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

इस शानदार प्रोसेसर के अलावा, इस स्मार्टफ़ोन में आपको ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है. साथ ही बता दें कि इसमें आपको 16MP का प्राइमरी कैमरा f/1.8 अपर्चर और एक 8MP का वाइड एंगल सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है जो आपको f/2.4 अपर्चर के साथ मिल रहा है. इसके अलावा बता दें कि इसका वाइड एंगल लेंस 135 डिग्री तक की वाइड तसवीरें ले सकता है. इसके अलावा इसमें 2800mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है. साथ ही बता दें कि यह आपको क्विक चार्ज 3.0 के साथ मिल रही है और LG का कहना है कि यह 19 घंटे का टॉक टाइम और लगभग 240 घंटे का स्क्रीन टाइम देने में सक्षम है.  इसके साथ ही अगर इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इसमें आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ, NFC, 4G और LTE सपोर्ट मिल रही है.

इसके अलावा बता दें कि LG ने इस स्मार्टफ़ोन के साथ कुछ एक्सेसरीज भी मिलने वाली हैं. इसमें LG 360 कैम, 360 VR और LG Rolling Bot शामिल हैं.

इसे भी देखें: आने वाले शाओमी के फोंस में नज़र आयेगा माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस और स्काइप

इसे भी देखें: विवो X7 स्मार्टफ़ोन की तस्वीरें आई सामने

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

सोर्स:

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo